Crime Himachal Jaipur National Rajasthan

कैंची से वार कर पत्नी को मार डाला, फिर खुद कुएं में कूद गया

जयपुर के आमेर में रहने वाले एक युवक ने अपनी पत्नी पर धारदार कैंची से वारकर हत्या कर दी। इसके बाद युवक ने खुद भी पास के कुएं में कूदकर जान दे दी।

जयपुर कमिश्नर ऑफिस के आमेर थाना क्षेत्र में सोमवार (18 मार्च) को तड़के एक युवक ने अपनी पत्नी के साथ आपसी विवाद के चलते हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक ने अपनी पत्नी पर धारदार कैंची से कई बार हमला किया था। पत्नी की हत्या के बाद युवक ने घर के पास कुएं में कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है और आस-पड़ोस के लोगों से पूछताछ कर पूरा मामला जानने की कोशिश की जा रही है।

ये कहा थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह चारण ने थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह ने बताया कि थानाधिकारी राजेंद्र सिंह चारण ने बताया कि चावंड के मठ गांव निवासी सुरेश प्रजापत (27) ने आज तड़के चार बजे अपनी पत्नी पुष्पा प्रजापत (25) के साथ विवाद के बाद उस पर कैंची से वार कर उसकी हत्या कर दी। महिला की चीखने की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग सुरेश के घर के बाहर जमा हो गए। आरोपी ने घर के नजदीक एक कुएं में कूद कर आत्महत्या कर ली।

Related posts

कोरोना ने फिर पकड़ी डरावनी रफ्तार! हिमाचल में मामले बढ़ने पर केंद्र ने जताई चिंता

digitalhimachal

अब विधानसभा अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल को स्वाइन फ्लू

digitalhimachal

BJP का झंडा लगाया तो पार्टी बन जाएगी ‘आपका परिवार’!

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy