Cricket National Sports Trending

India vs Australia 2nd ODI लाइव स्ट्रीमिंग: कब और कहां IND vs AUS देखना है, टेलीकास्ट, IST Time

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मंगलवार को चल रही तीन मैचों की सीरीज के दूसरे वनडे में हॉर्न बजाए जाएंगे। मैच एडिलेड में एडिलेड ओवल में खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया वर्तमान में सिडनी में 34 रन से पहला वनडे जीतने के बाद 1-0 से श्रृंखला का नेतृत्व कर रहा है। भारतीय शीर्ष क्रम ने युवा तेज गेंदबाज के रूप में लड़खड़ाया, रिचर्ड रिचर्डसन ने मैन ऑफ द मैच पुरस्कार लेने के लिए 4 विकेट लिए।

विराट कोहली, शिखर धवन और अंबाती रायडू की पसंद को पूरा करने में नाकाम रहे क्योंकि रोहित शर्मा ने कड़े ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ एक अकेली लड़ाई लड़ी। भारतीय सलामी बल्लेबाज़ ने शानदार टन (129 रन पर 133 रन) बनाये, लेकिन उनका प्रयास बेकार चला गया क्योंकि भारत 289 रनों के लक्ष्य का पीछा करने में नाकाम रहने के कारण मध्यक्रम के दबाव में झुक गया।
जबकि कोहली तीन के निराशाजनक स्कोर पर आउट हुए, धवन और रायडू दोनों ही एक-एक डक पर आउट हुए। एमएस धोनी ने 96 में से 51 रनों की सुस्त पारी खेली और भारत को शुरुआती पतन से उबारने में सफल रहे। हालांकि, उनकी धीमी पारी ने भारत के कारण को खारिज करने में मदद नहीं की क्योंकि बढ़ती आवश्यक दर कोहली और उनके लोगों से बेहतर थी।

इस बीच, गेंद के साथ भी भारत के पास उस्मान ख्वाजा, पीटर हैंड्सकॉम्ब और शॉन मार्श के रूप में केवल कुछ सकारात्मक थे, सभी ने अर्धशतक बनाकर ऑस्ट्रेलिया को बोर्ड पर एक चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाने में मदद की। जहां कप्तान कोहली अपने बल्लेबाजों से एडिलेड में बेहतर प्रदर्शन करने की उम्मीद करेंगे, वहीं गेंदबाजों के साथ-साथ ऑस्ट्रेलियाई टीम को भी कम अहम स्कोर पर प्रतिबंधित करने की कोशिश होगी।

भारत को दूसरे एकदिवसीय मैच में एक या दो बदलाव करने की उम्मीद है। केदार जाधव या नवनियुक्त विजय शंकर में से एक एडिलेड में प्लेइंग इलेवन में शामिल हो सकते हैं। शंकर को निलंबित हार्दिक पंड्या के प्रतिस्थापन के रूप में टीम में शामिल किया गया था और वह सोमवार को एडिलेड में पदार्पण कर सकते हैं।

यहां आपको एडिलेड ओवल में भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया 2 वें वनडे के बारे में जानना होगा:

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 2 वनडे की शुरुआत कब और किस समय होगी?

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया दूसरा वनडे 15 जनवरी को सुबह 8:50 बजे शुरू होगा। टॉस आधे घंटे पहले सुबह 8:20 बजे आईएसटी पर होगा।

कहां खेला जाएगा India vs Australia 2nd ODI?

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया दूसरा वनडे सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में होगा। भारत ने हाल ही में उसी स्थल पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला का चौथा मैच खेला था।

कौन सा चैनल भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया 2nd ODI को टीवी पर प्रसारित करेगा?

India vs Australia 2nd ODI Sony Six / HD और Sony Ten 3 / HD पर लाइव प्रसारित होगा।

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया 2 वनडे की लाइव स्ट्रीमिंग ऑनलाइन कैसे देखें?

India vs Australia 2nd ODI की लाइव स्ट्रीमिंग Sony Liv, Jio TV और Airtel TV पर उपलब्ध होगी।

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया दूसरे वनडे के लिए टीम क्या है?

भारत वनडे टीम: विराट कोहली (सी), रोहित शर्मा, शिखर धवन, अंबाती रायडू, दिनेश कार्तिक, केदार जाधव, एमएस धोनी, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, रविंद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद सिराज, के खलील अहमद, मोहम्मद अहमद विजय शंकर

ऑस्ट्रेलिया एकदिवसीय टीम: आरोन फिंच (सी), उस्मान ख्वाजा, शॉन मार्श, पीटर हैंड्सकॉम्ब, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, मिशेल मार्श, एलेक्स केरी, झे रिचर्डसन, बिली स्टानलेक, जेसन बेहरेनडॉर्फ, पीटर सिडल, नाथन लियोन, एडम ज़म्प, ऐश। टर्नर

Related posts

राहुल गांधी का ऐलान- सत्ता में आए तो अगले साल 31 मार्च तक भर देंगे 22 लाख वैकेंसी

digitalhimachal

हिमाचल में बनेगा CRPF का ग्रुप ट्रेनिंग सेंटर, तैयार होंगे कोबरा कमांडो

digitalhimachal

IPL 2019 CSK VS MI: सूर्यकुमार ने लौटाई मुंबई की चमक, चेन्नई की पहली हार

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy