Himachal

वायुसेना का हेलिकॉप्टर बडगाम में क्रैश, धू-धू कर जल गया

बुधवार को जम्मू कश्मीर के बडगाम जिले में भारतीय वायुसेना का एक एयरक्राफ्ट क्रैश कर गया. एयरक्राफ्ट खेत में जाकर गिरा और इसमें आग लग गई. घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई.

घटनास्थल बडगाम शहर से सात किलोमीटर दूर गारेंद गांव में बताया जा रहा है. हादसे में दोनों पायलटों की मौत की आशंका जताई जा रही है.

हादसे की वजह अब तक साफ़ नहीं हो पाई है. एयरक्राफ्ट ने श्रीनगर एयरबेस से उड़ान भरी थी. सूत्रों का कहना है कि कश्मीर में एयरक्राफ्ट पेट्रोलिंग पर था तभी क्रैश हो गया.

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि एयरक्राफ्ट नीचे की ओर आने लगा और थोड़ी देर बाद जोरदार आवाज आई और एयरक्राफ्ट क्रैश हो गया. इसमें आग लग गई …मौके पर पुलिस और बचाव दल पहुंच गया है. मालूम हो कि यह घटना ऐसे वक्त हुई है जब भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव का माहौल है.

बता दें कि बीते 20 दिनों में भारत के 5 विमान क्रैश हुए हैं. हाल ही में बेंगलुरु में एयरो शो के दौरान दो सूर्य किरण विमान आपस में टकराकर क्रैश हो गए थे.

Related posts

चीजें जो हम सभी ने अपने उबाऊ व्याख्यानों में की हैं

digitalhimachal

अब डरें नहीं, सड़क पर गिरे व्यक्ति की मदद करें : सुप्रीमकोर्ट

digitalhimachal

ऊना: लठीयानि में अनियंत्रित होकर पलटी HRTC बस, चालक सी सूझबूझ से टला बड़ा हादसा

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy