Lifestyle Poltics Trending

Indore : मैंने कभी नहीं कहा, मेरा आखिरी चुनाव है: सुमित्रा महाजन

इंदौर। यदि मैं कहूं कि ये मेरा आखिरी साल है और यमराज कहें कि तुम्हें दस साल जीना है, तो मैं क्या कर सकती हूं? मैंने कभी नहीं कहा कि यह मेरा आखिरी चुनाव है। संगठन ही तय करेगा कि मुझे चुनाव लड़ना है या नहीं। यह बात लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन ने गुरुवार को पत्रकारों से चर्चा में कही। वरिष्ठ भाजपा नेता सत्यनारायण सत्तन द्वारा उनके सामने चुनाव लड़ने की घोषणा के सवाल पर उन्होंने कहा कि प्रजातंत्र में सभी स्वतंत्र हैं।

प्रियंका गांधी के कांग्रेस में प्रवेश को लेकर ताई ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को यह बात समझ में आ गई है कि इतने बड़े देश की राजनीति संभालना उनके अकेले की बस की बात नहीं है। इस कारण वे प्रियंका गांधी की मदद ले रहे हैं।

 

लोस चुनाव लड़ने का निर्णय अभी नहीं, बाद में करूंगा : गौर

इधर पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर ने बिना नाम लिए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की ओर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि एक के बाद एक वरिष्ठ नेताओं को ठिकाने लगाया गया। कैलाश विजयवर्गीय को प्रदेश छोड़ना पड़ा। लक्ष्मीकांत शर्मा को व्यापमं में फंसा दिया। गौर ने ‘नईदुनिया” से कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जंबूरी मैदान में कहा था ‘गौर एक बार और” बस उन्हीं के इशारे का इंतजार कर रहा हूं। उसके बाद फैसला करूंगा कि क्या करना है किसका प्रस्ताव मानना है किसका नहीं।

Related posts

जनरल कोटा आरक्षण पर ये तीन मंत्री लेंगे फैसला

digitalhimachal

2019 लोकसभा चुनाव में भाजपा उत्तर प्रदेश में 74 सीट जीतेंगी: जेपी नड्डा

digitalhimachal

जिनके बैंक खाते में आती है सब्सिडी उनके लिए खुशखबरी, खबर पढ़कर खुश हो जाएंगे

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy