Technology News in Hindi

iQOO फ्लैगशिप डिवाइस की हैंड्स-ऑन विडियो आई सामने

ख़ास बातें

  • स्नैपड्रैगन 855 के साथ होगा लॉन्च
  • फोन में दी जाएगी वॉटरड्रॉप नौच डिस्प्ले
  • एंड्राइड 9 पाई पर आधारित फनटच OS पर लॉन्च हो सकता है

 

iQOO स्मार्टफोन को कल TENAA पर देखा जा चुका है और लिस्टिंग से डिवाइस के सभी स्पेक्स सामने आए थे हालांकि स्मार्टफोन की कोई तस्वीर सामने नहीं आई थी, लेकिन अब स्मार्टफोन की तस्वीरों के साथ लिस्टिंग को अपडेट किया गया है।

TENAA लिस्टिंग से पता चलता है कि यह डिवाइस गोल्ड कलर में आएगा लेकिन सामने आई तस्वीरों में डिवाइस के ब्लू वैरिएंट को देखा जा सकता है। iQOO फोन में एक वॉटरड्रॉप नौच दिया जाएगा जिसमें सेल्फी कैमरा मौजूद होगा। डिवाइस के बॉटम में थोड़े बेज़ेल्स भी मौजूद हैं।

डिवाइस के बैक को ग्लास कवर दिया गया है। डिवाइस के मिडिल बैक पर कम्पनी ने दिलचस्प रेनबो-कलर्ड लाइन एड की है जो डिवाइस को युनीक फिनिश देती है। बाएं कॉर्नर पर एक ट्रिपल-कैमरा सेटअप को रखा गया है जिसके साथ एक LED फ़्लैश मौजूद है।

फोन के बॉटम पर “विवो स्नैपड्रैगन 855” एनग्रेविंग की गई है। स्मार्टफोन के बैक पर कोई फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं दिया गया है। TENAA ने पहले ही खुलासा किया है कि स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर को जगह दी जाएगी।

फोन के राइट साइड पर वोल्यूम रॉकर्स को जगह दी गई है और इसके साथ ही एक पॉवर बटन भी मौजूद है, जिसे नियोन ब्लू कलर दिया गया है। बाईं ओर एक और नियोन ब्लू बटन मौजूद है जो AI असिस्टेंट के साथ आता है।

इन तस्वीरों के अलावा, डिवाइस का एक हैंड्स-ऑन विडियो भी सामने आया है जो कि एक अलग कलर वैरिएंट है। हालांकि, इस डिवाइस के बॉटम पर “विवो स्नैपड्रैगन 855” की जगह “iQOO” ब्रांडिंग देखी जा सकती है।

विडियो में यह भी खुलासा होता है कि डिवाइस एंड्राइड 9.0 पर आधारित फनटच OS पर काम करेगा और डुअल सिम सपोर्ट और 12GB रैम सपोर्ट करेगा। विडियो से यह भी खुलासा होता है कि स्मार्टफोन में 6.4 इंच की डिस्प्ले दी जाएगी जिसका रेज़ोल्यूशन 2340 x 1080 पिक्सल होगा।

विडियो के आखिर में iQOO फ्लैगशिप डिवाइस की कीमत का खुलासा भी होता है जिससे पता चलता है कि डिवाइस की कीमत 3999 (~$597) और ¥5999 (~$897) के बीच रहेगी।

Related posts

जानें फुल डिटेल – किस चैनल की है कितनी कीमत और केबल ऑपरेटर को देने होंगे कितने पैसे

digitalhimachal

Flipkart और Amazon अब ड्रोन के जरिए आपके घर तक पहुंचाएंगी सामान

digitalhimachal

WhatsApp डार्क मोड: देखें ऐसा होगा नया इंटरफेस

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy