Jammu Kashmir

खुफिया अलर्ट: कश्मीर में दबाव के बाद इस बॉर्डर से टारगेट कर सकता है जैश

पहले भी कर चुके हैं इस रास्ते से घुसपैठ

 जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के पुलवामा (Pulwama) में हुए आतंकी हमले के बाद कश्मीर में सेना की चौकसी बढ़ने के बाद आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammad) दूसरे बॉर्डर से भारत पर हमला करने की फिराक में है। इसके लिए खुफिया एजेंसियों (Intelligence agencies) ने अलर्ट जारी किया है। मिली जानकारी के मुताबिक खुफिया एजेंसियों को अंदेशा है कि कश्मीर से ध्यान बंटाने के लिए आतंकी राजस्थान बॉर्डर (Rajasthan Border) से घुसपैठ (Infiltration) कर बड़ी वारदात को अंजाम दे सकते हैं। बता दें कि जैश के आतंकी पहले भी इस रास्ते भारत में घुसपैठ कर चुके हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के सरगना अजहर मसूद की आतंक फैक्ट्री अनूपगढ़ कस्बे से करीब 150 किलोमीटर दूर है। वहीं श्रीगंगानगर जिले के अनूपगढ़ के ठीक सामने जैश ए मोहम्मद का हेडक्वार्टर है। आतंकी सरगना अजहर मसूद भी वहीं की पैदाइश है। जामा-ए-मस्जिद सुभानाल्लाह और मदरसातुल साबिर सहित उसके कई ठिकाने हैं, जहां आतंकियों को प्रशिक्षित किया जाता है। मसूद का एक ठिकाना तो बहावलपुर में तैनात पाकिस्तानी सेना की 31वीं कोर के हेडक्वार्टर से कुछ ही दूरी पर है। बताया गया कि आतंकी अनूपगढ़ या इसके आसपास किसी और जगह से भारत में घुसपैठकर आतंकी घटना को अंजाम दे सकते हैं।

Related posts

जम्मू बस स्टैंड पर जोरदार धमाका, 28 घायलः इलाके को सुरक्षा बलों के घेरा

digitalhimachal

आखिर क्यों सावित्री ने शादी का जोड़ा पहनकर शहीद पति को दी अंतिम विदाई, जानिए वजह

digitalhimachal

गणतंत्र दिवस पर पूरे देश के लिए आ गई खुशखबरी, मोदी सरकार ने कर दिया कमाल

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy