आर्टिकल 370 हटा तो भारत का हिस्सा नहीं रहेगा जम्मू-कश्मीर

BJP Himachal Jammu Kashmir Lok Sabha Elections 2019 Pm Narendra Modi Political

श्रीनगर : लोकसभा चुनाव 2019 के बीच पिपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के अध्यक्ष और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने बड़ा बयान दिया है। अनंतनाग सीट से नामंकन दाखिल करने पहुंची महबूबा मुफ्ती ने कहा कि अगर राज्य से आर्टिकल 370 हटा लिया गया तो जम्मू-कश्मीर भारत का अंग नहीं रहेगा।

बीजेपी के समर्थन से मुख्यमंत्री रह चुकीं महबूबा मुफ्ती ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के साथ जो भी शर्त है उससे अगर छेड़छाड़ की गई तो 2020 तक जम्मू-कश्मीर और भारत के बीच रिश्ता खत्म हो जाएगा। महबूबा मुफ्ती ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अध्यक्ष अमित शाह के उस बयान पर पलटवार किया जिसमें उन्होंने कहा था कि साल 2020 तक जम्म-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटा लिया जाएगा।

महबूबा ने कांग्रेस नेता करण सिंह पर भी हमला बोला। करण सिंह को घेरते हुए पीडीपी प्रमुख ने कहा कि आपके पिता महाराजा हरी सिंह ने राज्य में आर्टिकल 370 लागू किया था, लेकिन आप अब अलग भाषा बोल रहे हैं। महबूबा ने कहा कि मुझे लगता है कि यह बहुत गलत है और करण सिंह के व्यक्तित्व के मुताबिक नहीं है। कांग्रेस के घोषणापत्र को लेकर उन्होंने कहा कि उनका वादा वैसा ही जैसा बीजेपी के साथ गठबंधन के एजेंडे में मुफ्ती मोहम्मद सईद ने पेश किया था।

Related posts

2 ने खाया जहरीला पदार्थ, युवक की मौत

digitalhimachal

ऊना: वायरल वीडियो में सामने आई RTO के कमरे में रिश्वतखोरी, विजिलेंस तक पहुंचा मामला

digitalhimachal

आंचल द प्राइड ऑफ ईयर व दामिनी बनी मिस फ्रेशर

digitalhimachal

Leave a Comment