Govt Jobs in Himachal Pradesh Hamirpur News in Hindi Himachal Education News in Hindi Mandi News in Hindi

यहां लगेगा रोजगार मेला, चयनित उम्मीदवारों को मिलेगा इतना वेतन

प्रदेश के आईटीआई पास बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार का सुनहरा अवसर है। मंडी आईटीआई में गाड़ियों के कल पुर्जे बनाने वाली हरियाणा की नामी कंपनी 26 फरवरी को साक्षात्कार लेगी। इसमें प्रदेश भर के आईटीआई पास सभी व्यवसायों के बेरोजगार युवा भाग ले सकते हैं।
साथ ही तीन वर्ष के डिप्लोमा के सभी व्यवसायों के अभ्यर्थी (लड़के और लड़कियां) भी इस में भाग ले सकते हैं। साक्षात्कार में चयनित आईटीआई अभ्यर्थियों को कंपनी 9250 रुपये प्रतिमाह वेतन तथा तीन साल का डिप्लोमा धारकों के लिए 12000 रुपये प्रतिमाह वेतन देगी।

ओवर टाइम पर प्रति घंटा दो गुणा राशि दी जाएगी
इसके अलावा ओवर टाइम पर प्रति घंटा दो गुणा राशि दी जाएगी। कंपनी की तरफ से ब्रेकफास्ट, लंच और चाय मुफ्त रहेगी। साथ ही समय के अनुसार कपड़े भी दिए जाएंगे। पूरे साल में सभी सरकारी छुट्टियों सहित रविवार को अवकाश दिया जाएगा।

28 अतिरिक्त छुट्टियां दी जाएंगी। कर्मचारी को कमरे से लाने और ले जानी की कंपनी सुविधा प्रदान करेगी। प्लेसमेंट सेल अधिकारी लता देवी ने इस साक्षात्कार में भाग लेने वाले युवाओं से सभी जरूरी दस्तावेजों, आधार कार्ड और पासपोर्ट साइज फोटोग्राफ साथ लाने को कहा है।

Related posts

Top 5 Professional Photography Institutes In Chandigarh

digitalhimachal

SBI Recruitment 2019 – Apply Online for 31 Specialist Officer Posts

digitalhimachal

मंडी: बिना बिल के 21 किलो चांदी बेच रहा था कारोबारी, भरना पड़ा 92 हजार का जुर्माना

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy