Bollywood News in Hindi

‘Junglee’ का ट्रेलर : विद्युत जामवाल का फिर दिखेगा ऐक्शन पैक्ड अवतार

विद्युत जामवाल की फिल्म ‘जंगली’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। इंसान और जानवर की दोस्ती व अपनों को बचाने की कोशिश दिखाती यह फिल्म ऐक्शन लवर्स के साथ ही इमोशनल स्टोरी लवर्स को भी काफी पसंद आएगी।

अपने धांसू ऐक्शन के लिए मशहूर ऐक्टर विद्युत जामवाल की मच अवैटिड फिल्म ‘जंगली’ का ट्रेलर सामने आ चुका है। ट्रेलर देखकर साफ है कि इस बार भी दर्शकों को विद्युत के शानदार ऐक्शन सीन्स देखने को मिलेंगे। साथ ही इंसान और हाथी की दोस्ती को बयां करती यह कहानी दर्शकों के इमोशन्स को भी जरूर अपील करेगी।

‘जंगली’ में विद्युत जामवाल राज का किरदार निभा रहे हैं, जो जानवरों का डॉक्टर है। उसका बचपन एलिफेंट रिजर्व में बीता है, जिसे उसके पिता ने स्थापित किया था। हाथियों के साथ बचपन बीतने के कारण वह जानवरों से खास लगाव रखता है। ‘भोला’ नाम के हाथी से उसकी अच्छी दोस्ती भी है।

कई सालों बाद राज रिजर्व लौटता है तो फिर से हाथियों के बीच घुल-मिल जाता है। हालांकि, उसकी खुशी में खलल डालता है एक शिकारी गिरोह जो हाथियों को मारकर उनके दांत पाना चाहता है ताकि वह मालामाल हो सकें। राज अपने दोस्त ‘भोला’ के साथ ही बाकी हाथियों को बचाने की जिम्मेदारी लेता है और फिर शुरू होता है धमाकेदार ऐक्शन और शानदार डायलॉग्स का सिलसिला।

ट्रेलर में ही विद्युत कई बेहतरीन ऐक्शन सीन्स देते दिखाई दे रहे हैं, जो दर्शकों को रोमांचित करने के लिए काफी है। ‘जंगली’ में विद्युत के साथ ही आशा भट, मकरंद देशपांडे, अतुल कुलकर्णी और पूजा सावंत अहम किरदार निभाते दिखेंगे। अमेरिकी फिल्म डायरेक्टर चक रसेल द्वारा निर्देशित इस मूवी को जंगली पिक्चर्स ने प्रड्यूस किया है। दर्शक इस फिल्म को 5 अप्रैल 2019 से सिनेमाघरों में देख सकेंगे।
यहाँ पैर देखे ट्रेलर

Related posts

फ्रॉड सैयान की मिड-टिकट की समीक्षा: अरशद वारसी स्टारर की पहली छमाही एक निराशाजनक घड़ी है, जो अयोग्य संवादों से भरी है।

digitalhimachal

Priyanka Chopra और Nick Jonas लेने जा रहे हैं Divorce

digitalhimachal

Oscars 2019 जीतने वाली फिल्म ‘ग्रीन बुक’ में क्या है खास

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy