Govt of Himachal Pradesh Poltics

Himachal Cabinet Meeting: कोरोना और मंकीपाक्‍स के खतरे से निपटने के लिए बनेगी रणनीति, ये निर्णय भी संभव

Himachal Cabinet Meeting Today हिमाचल प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक आज शिमला में मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर की अध्‍यक्षता में होगी। बैठक में कोरोना के बढ़ते मामलों पर चर्चा होगी। इसके अलावा सीएम की घोषणाओं सहित मंकीपाक्‍स के खतरे पर भी विमर्श होगा।

Himachal Cabinet Meeting Today, हिमाचल प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक आज वीरवार को सुबह दस बजे के बाद शिमला स्थित सचिवालय में मुख्‍यमंत्री जयराम ठाकुर की अध्‍यक्षता में होगी। बैठक में कोरोना के बढ़ते मामलों पर चर्चा होगी। इसके अलावा मंकीपाक्‍स के खतरे से निपटने के लिए रणनीति बनाने पर विमर्श होगा। बताया जा रहा है कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों के कारण सरकार प्रदेश में सार्वजनिक स्‍थानों पर मास्‍क अनिवार्य कर सकती है। इसके अलावा सार्वजनिक जगह पर शारीरिक दूरी के नियम का पालन भी सुनिश्‍चित करवाया जा सकता है। मंकीपाक्‍स के खतरे से निपटने के लिए अस्‍पताल में अलग से वार्ड बनाने व अन्‍य तैयारियों पर भी चर्चा संभव है।

इसके अलावा मुख्‍यमंत्री की ओर से की गई घोषणाओं को अमल में लाने पर मुहर लगेगी। इसके अलावा सरकारी विभागों में रिक्‍त पड़े पदों को भरने पर फैसला लिया जा सकता है। इसके अलावा पुरानी पेंशन योजना पर चर्चा होने की संभावना है, जबकि यूजीसी स्‍केल पर फैसला लिया जा सकता है।

Related posts

पौते आश्रय शर्मा संग राहुल गांधी से मिले पंडित सुखराम, फिर थामा कांग्रेस का ‘हाथ’

digitalhimachal

स्मार्ट सिटी के प्रोजेक्ट्स शुरू होने से धर्मशाला की होगी एक अलग पहचान: CM जयराम

digitalhimachal

मोदी को पीएम बनाने के लिए दूगां हर संभव सहयोग – शांता

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy