Jaisinghpur Kangra News in Hindi

DSP की नौकरी छोड़कर हिमाचल के चुनावी दंगल में उतरेगा यह पुलिस अफसर, प्री मेच्योर रिटायरमेंट के लिए आवेदन किया

DSP Vikas Dhiman हिमाचल प्रदेश का पुलिस अधिकारी चुनावी दंगल में उतरने जा रहा है। जिला कांगड़ा के जयसिंहपुर हलके का रहने वाले इस अफसर ने चुनावी ताल ठोक दी है। विधानसभा चुनाव में जयसिंहपुर विधानसभा क्षेत्र में मुकाबला रोचक देखने को मिलेगा।

DSP Vikas Dhiman, हिमाचल प्रदेश का पुलिस अधिकारी चुनावी दंगल में उतरने जा रहा है। जिला कांगड़ा के जयसिंहपुर हलके का रहने वाले इस अफसर ने चुनावी ताल ठोक दी है। विधानसभा चुनाव में जयसिंहपुर विधानसभा क्षेत्र में मुकाबला रोचक देखने को मिलेगा। वर्तमान में यहां से भाजपा के विधायक रविंद्र धीमान हैं। इस बार उन्हें अपनों से चुनौती मिलती नजर आ रही है। 2012 बैच के एचपीएस अधिकारी विकास धीमान ने जयसिंहपुर से विधानसभा चुनाव लडऩे के लिए सरकार से समय से पहले सेवानिवृत्ति की मांग की है। उन्होंने इस्तीफे के साथ राज्य सरकार को तीन महीने का नोटिस भेजा है, ताकि वे विधानसभा चुनाव लड़ सकें।

विकास धीमान भाजपा से टिकट की दावेदारी पेश करेंगे। गौरतलब है कि डीएसपी विकास धीमान सीआइडी धर्मशाला में डीएसपी के पद पर तैनात थे और एक सप्ताह पहले ही उनका तबादला बस्सी बटालियन में हुआ था। लेकिन अब उन्होंने प्री मेच्योर रिटायरमेंट के लिए आवेदन कर नई पारी खेलने का आगाज कर दिया है।

विकास धीमान ने राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (एनआइटी) हमीरपुर से कंप्यूटर इंजीनियरिंग की है। बाद में उन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से एमबीए की। उन्होंने बहुतकनीकी संस्थान सुंदरनगर में कंप्यूटर विज्ञान विभाग के प्रमुख के रूप में भी काम किया है।

Related posts

चुनाव के बीच 10000 कर्मचारी होंगे रेगुलर

digitalhimachal

सेंट्रल यूनिवर्सिटी हिमाचल का शिलान्यास,1300 करोड़ से तीन साल में काम होगा पूरा

digitalhimachal

पालमपुर पुलिस ने चोर गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy