Dharamshala News in Hindi Himachal Jammu Kashmir Jawali Kangra News in Hindi

आतंकी हमले के खिलाफ सड़क पर लोग, खून का बदला खून से ले मोदी सरकार

धर्मशाला। Pulwama terror attack पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए कांगड़ा जिला के सीआरपीएफ जवान तिलक राज व अन्यों की शहादत पर लोगों में भारी आक्रोश है। हिमाचल प्रदेश में जगह-जगह पाकिस्तान व प्रधानमंत्री इमरान खान के पुतले जलाए जा रहे हैं। जिला कांगड़ा के बनोई कस्बे में दुकानदारों व टैक्सी ऑपरेटर्स ने पाकिस्तान और प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला जलाया।

pray for soldier mandi

 

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से खून का बदला खून से लेने की मांग की। इन नारों से बनोई बाजार गूंज उठा। पचास से ज्यादा लोगों ने बारिश के बीच पुतला जलाया व नारेबाजी की।

protest at kullu himachal pradesh

 

मंडी जिला के स्कूलों में प्रार्थना सभा के दौरान ही शोक सभा रखी गईं। बच्चों ने हाथों में तख्तियां लेकर भारत सरकार से आतंक के खात्मे की मांग की। जिला कांगड़ा के स्कूलों में शोक सभा हुईं। जिला कुल्‍लू के ढालपुर मैदान में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने पाकिस्‍तान का झंडा जलाया। धर्मशाला कॉलेज में भी नारेबाजी हुई।

protest at jawali

 

शहीद तिलक राज के गृह क्षेत्र जवाली में भी पाकिस्‍तान के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हुआ। डिग्री कॉलेज के विद्यार्थियों ने कॉलेज बाजार से लेकर कहारियां चौक तक कैंडल मार्च निकाला और यहां चौराहे पर पाकिस्‍तान का पुतला जलाया। विद्यार्थियों ने पाकिस्‍तान व वहां के प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

Related posts

शिमला जिला के जुन्गा में 3 से 15 जून तक होगी भारतीय सेना की भर्ती

digitalhimachal

Annoying things NRI do when they return to India

digitalhimachal

कुल्लू से लाकर चंबी में ठिकाने लगाया था शव

digitalhimachal

1 comment

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy