Bollywood News in Hindi Trending

कटरीना कैफ को रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सोर्यवंशी’ में अक्षय कुमार के साथ लिया जाएगा?

रोहित शेट्टी, जो ‘सिम्म्बा’ के शानदार प्रदर्शन की सराहना कर रहे हैं, ने कथित तौर पर इन अटकलों का खंडन किया है कि पूजा हेगड़े को अक्षय कुमार के साथ उनके अगले प्रोजेक्ट ‘सूर्यवंशी’ में साइन किया गया है। अफवाहों को खारिज करते हुए, रोहित शेट्टी ने कहा कि उन्होंने अभी तक किसी भी अभिनेत्री से संपर्क नहीं किया है, क्योंकि ‘सोर्यवंशी’ अभी भी स्क्रिप्टिंग चरण में है।

अगर डीएनए में प्रकाशित एक रिपोर्ट से कुछ भी कहा जाए, तो कैटरीना कैफ को ‘सोर्यवंशी’ में अग्रणी अभिनेत्री के लिए माना जा रहा है। कैटरीना कैफ और अक्षय कुमार ने इससे पहले अनीस बज़्मी की ‘सिंह इज किंज’, विपुल अमृतलाल शाह की ‘नमस्ते लंदन’ और अनीस बज़्मी की ‘वेलकम’ सहित कई फिल्मों में साथ काम किया था।

“जबकि तीस मार खान एक साथ उनकी आखिरी फिल्म थी, उन्हें कई फिल्म निर्माताओं ने एक साथ एक फिल्म करने के लिए संपर्क किया है, लेकिन कैटरीना ने उन्हें ठुकरा दिया क्योंकि वह अक्षय के साथ एक मजबूत भूमिका की तलाश में थीं। अक्षय इस कॉमेडी-ड्रामा फिल्म में एटीएस अधिकारी वीर सूर्यवंशी की भूमिका में नजर आएंगे। जाहिर तौर पर, जो अभिनेत्री उसके साथ रोमांटिक रूप से विपरीत जोड़ी जाती है, वह अपनी प्रेमिका और पत्नी की भूमिका निभाएगी, जो भ्रष्टाचार और साज़िश से भरी पृष्ठभूमि में उसके समर्थन का एक स्तंभ है, “एक व्यापार अंदरूनी सूत्र ने एंटरटेनमेंट वेबसाइट को बताया।

“यह एक मजबूत भूमिका है और कैटरीना को निश्चित रूप से एक विकल्प के रूप में माना जा रहा है और उसी के लिए संपर्क किया गया है। यह सब कुछ बहुत ही शानदार है, अभी तक सब कुछ अंतिम रूप दिया गया है, “स्रोत ने कहा।

हालांकि, जब फिल्मफेयर रोहित शेट्टी के पास पुष्टि के लिए पहुंचा, तो उन्होंने रिपोर्टों का खंडन किया। “यह सच नहीं है। हम अभी भी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं, ”फिल्म निर्माता ने कहा।

अगर कैट ory सोर्यवंशी ’में शामिल हो जाती है, तो वह नौ साल के बाद अक्की को सिल्वर स्क्रीन पर दोबारा पेश करेगी। फिल्म ‘सोर्यवंशी’ भी रोहित शेट्टी के साथ अभिनेत्री की पहली फिल्म होगी। ऐसी अफवाहें थीं कि वह was सिम्म्बा ’के लिए बातचीत कर रही थीं, लेकिन यह हिस्सा आखिरकार सारा अली खान के पास चला गया।

विशेष रूप से, रोहित शेट्टी एक भारतीय फिल्म निर्माता हैं, जिनकी 100 करोड़ रुपये की क्लब में आठ फिल्में हैं, जी हाँ! आपने इसे सही पढ़ा है

Related posts

कभी प्रीति जिंटा ने अंडरवर्ल्ड को दी थी चुनौती, लिया था यह कड़ा फैसला

digitalhimachal

मुख्यमंत्री ने एचआरटीसी के उप-डिपो धर्मपुर को डिपो में स्तरोन्नत करने की घोषणा

digitalhimachal

कॉफी विद करण / सुप्रीम कोर्ट ने हार्दिक-राहुल केस में पीएस नरसिम्हा को न्याय मित्र बनाया, एक हफ्ते बाद सुनवाई होगी

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy