Shimla News in Hindi

Murder: शिमला के जुंगा में बेटे ने तलवार से वार कर मां को मार डाला

एसपी शिमला डॉ. मोनिका ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। प्रारंभिक छानबीन में पता चला है कि मामला पारिवारिक विवाद का है।

राजधानी शिमला के थाना ढली के तहत जुंगा के ठुंड गांव में एक बेटे ने पारिवारिक विवाद के चलते अपनी मां पर तलवार से कई वार कर मौत के घाट उतार दिया। वारदात मंगलवार देर रात 11:30 बजे की है। हत्या करने के बाद आरोपी मौके से भागकर जंगल में जाकर छिप गया। सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी को जंगल से गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस को दी शिकायत में मृतका के सबसे छोटे बेटे सुनील ने बताया कि उसके तीन भाई हैं। तीनों की शादी हो चुकी है। सबसे बड़ा भाई प्रकाश चंद है। उससे छोटा रामेश्वर है। पिता की करीब एक साल पहले मौत हो चुकी है। माता बिमला देवी उसके और बड़े भाई प्रकाश चंद के साथ ही रहती थी।

मंगलवार शाम को मां ने बच्चों के लिए खाना भी बनाया था। खाना खाने के बाद सभी सोने के लिए अपने-अपने कमरों में चले गए। देर रात को मां के चिल्लाने की आवाजें सुनाई दीं। इस पर वह अपने कमरे से बाहर आया तो देखा कि उसका भाई रामेश्वर मां पर तलवार से वार कर रहा था। बडे़ भाई प्रकाश चंद और जीजा हितेंद्र शर्मा ने रामेश्वर से तलवार छुड़वाई, लेकिन उससे पहले वह मां पर तलवार से कई वार कर चुका था।

हमले में उसकी मां को गले, मुंह, बाजू और हाथों में गहरी चोटें आईं। वहीं, रामेश्वर मौका देखकर वहां से भाग गया और मां ने भी कुछ देर बाद दम तोड़ दिया। उधर,  एसपी शिमला डॉ. मोनिका ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। प्रारंभिक छानबीन में पता चला है कि मामला पारिवारिक विवाद का है। छानबीन की जा रही है।  

आरोपी को देख फूटा लोगों का गुस्सा, पुलिस ने संभाली स्थिति   
आरोपी को गिरफ्तार कर जब पुलिस जंगल से घटनास्थल पर लेकर आ रही थी तो लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और हमला करने की कोशिश की। पुलिस की मुस्तैदी से वे कामयाब नहीं पाए। आरोपी की उम्र करीब 36 साल है और मैट्रिक पास है। शास्त्री का कोर्स भी कर चुका है। पुलिस के मुताबिक आरोपी पंडिताई का काम भी कर चुका है। वर्तमान में खेतीबाड़ी कर रहा था।  

Related posts

गरीबों को दिए गए मकानों में रहते मिले अपात्र परिवार, मार्च में होगी पूरी जांच

digitalhimachal

दर-दर भटका नहीं मिला आशियाना – रो पड़ा जोगी..

digitalhimachal

शिमला: ताश के पत्तों की तरह ढह गई 3 मंजिला इमारत, बाल बाल बचे लोग

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy