congress Hamirpur News in Hindi Himachal Poltics

न्यूनतम आय गारंटी योजना के वादे से उड़ी भाजपा की नींद : प्रेम कौशल

Hamirpur : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा देश में न्यूनतम आय गारंटी योजना आरम्भ करने के वादे से लगता है भाजपा नेतृत्व सकते की स्थिति में है। यह बात प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता प्रेम कौशल ने हमीरपुर में प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कही ।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी द्वारा इस योजना की घोषणा करने के उपरांत जिस प्रकार से वित्त मंत्री अरुण जेटली ने प्रतिक्रिया दी उससे ऐसा ही प्रतीत होता है कि जैसे जैसे राहुल गांधी उनके निजी खाते से यह धन गरीबों में बांटने वाले हों । उन्होंने कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी ने पिछला चुनाव चाय का नारा देकर जीता परन्तु चाय बेचने  वालों  की पांच वर्ष में सुध नहीं ली उल्टा देश के बेरोजगार नौजवानों को पकोड़े तल कर रोज़गार पैदा करने की सलाह देकर युवाओं को अपमानित किया और अब चौकीदार बन कर एक बार पुनः देश में उपेक्षा तथा आर्थिक बदहाली की मार झेल रहे इस वर्ग को  अपनी राजनीति के लिए इस्तेमाल करने का वह प्रयास कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी प्रधानमंत्री से यह जानना चाहती है कि क्या उन्हें ग्राम पंचायतों, पटवारखानों तथा आउटसोर्स कंपनियों के माध्यम से विभिन्न स्थानों  पर कार्यरत चौकीदारों की समस्याओं की ज़रा सी भी जानकारी है और क्या उन्होंने पांच वर्ष के अपने शासनकाल में उनकी समस्याओं को सुलझाने का कोई प्रयास किया।

Related posts

हिमाचल कांग्रेस के नए मुखिया कुलदीप सिंह राठौर

digitalhimachal

हिमाचल प्रदेश का विधानसभा का बजट सत्र चार से 18 फरवरी तक होगा

digitalhimachal

पठानकोट-जोगिंद्रनगर एक्सप्रेस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy