Himachal Una News in Hindi

संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुआ शिक्षक नदी में कूदने की जताई जा रही आशंका

ब्यास नदी किनारे मिली बाइक, नदी में कूदने की जताई जा रही आशंका

गरली :निकटवर्ती गांव शांतला के 52 वर्षीय शिक्षक अश्वनी कुमार संदिग्ध परिस्थितियों में मंगलवार शाम से लापता हैं। उनके लापता होने की सूचना मिलने के उपरांत जब उनकी तलाश की गई तो उनकी बाइक चामुक्खा में ब्यास नदी किनारे मिली है। इसके उपरांत क्यास यह भी लगाए जा रहे हैं कि दो वर्षों से बीमारी से परेशान चल रहे अश्वनी ने ब्यास नदी में छलांग लगा दी है। बाइक नदी किनारे मिलने उपरांत पुलिस भी इसी पहलू को लेकर छानबीन कर रही है और गोताखोरों की मदद से नदी में तलाश की जा रही है।

अश्वनी कुमार के बुजुर्ग पिता की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है। थाना प्रभारी सुशील कुमार ने बताया कि अश्वनी कुमार राजकीय हाई स्कूल पुनणी में बतौर टीजीटी आट्र्स शिक्षक तैनात हैं। मंगलबार सुबह करीब 11 बजे वह अपनी बाइक पर सवार होकर स्कूल के लिए निकले थे। लेकिन वह स्कूल न पहुंचकर गांव कामलू में एक चाय की दुकान करने वाले दुकानदार व अन्य लोगों से यह कहकर निकले कि वह गांव चामुक्खा के मंदिर में माथा टेकने जा रहे हैं।

ऐसे में लापता होने पर सबसे पहले यही अंदेशा लगाया जा रहा है कि उन्होंने नदी में छलांग लगा दी है। खबर की पुष्टि करते हुए डीएसपी देहरा लालमन शर्मा ने बताया कि पौंग बांध से भी विशेषज्ञ गोताखोर टीम को बुलाया गया है। अगर अश्वनी कुमार ब्यास नदी में कूदा होगा तो गोताखोर टीम की मदद से उसे जल्द ढूंढ लिया जाएगा। वहीं पुलिस अन्य स्थानों पर भी लापता की तलाश कर रही है।

Related posts

बैजनाथ में साइकिल से गिरा विदेशी नागरिक, हो गयी मौत

digitalhimachal

हमीरपुर में तेज रफ्तार का क़हर, बीच सड़क कार पलटने से 1 की मौत

digitalhimachal

हिमाचल में नाबार्ड के 37 प्रोजेक्ट ड्रॉप:FCA व FRA बनी बजह; बजट उलब्ध होने के बावजूद नहीं चढ़े सिरे

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy