Technology News in Hindi

Moto G7, Moto G7 Play, Moto G7 Power और Moto G7 Plus की तस्वीरें लीक, कीमतें भी सार्वजनिक

Motorola अपनी मोटो जी7 सीरीज़ पर ज़ोर-शोर से काम कर रही है। इस सीरीज़ के हैंडसेट के बारे में धीरे-धीरे कई जानकारियां सामने आईं हैं। अब Moto G7 सीरीज़ के इन हैंडसेट की ग्राफिक्स से बनी तस्वीरें (रेंडर्स) सामने आईं हैं और इसके साथ यूरोपीय मार्केट की कीमतें भी लीक हुई हैं। Moto G7, Moto G7 Power, Moto G7 Play और Moto G7 Plus के बारे में जानकारी लीक हुईं हैं। इन फोन के डिज़ाइन और कलर वेरिएंट का खुलासा हुआ है। इसके अतिरिक्त Moto G7 Power की बिक्री ब्राज़ील मार्केट में शुरू होने की खबर है। इससे फोन के सभी स्पेसिफिकेशन और कीमत सार्वजनिक हो गए हैं।

टिप्सटर इशान अग्रवाल ने MySmartPrice के साथ साझेदारी में मोटो जी7 सीरीज़ के रेंडर्स लीक किए हैं, और साथ में कीमतों का भी खुलासा किया है। सबसे पहले बात कीमतों की। Moto G7 Play का दाम 149 यूरो (करीब 12,100 रुपये) है। यह इस सीरीज़ का सबसे सस्ता फोन होगा। मोटो जी7 प्ले को गोल्ड और ब्लू रंग में बेचा जाएगा। Moto G7 Power की कीमत 209 यूरो (करीब 16,900 रुपये) होगी। यह ब्लैक और पर्पल रंग में आएगा। दूसरी तरफ, Moto G7 को ब्लैक और व्हाइट रंग में लाए जाने की उम्मीद है। Moto G7 Plus को लाल और ब्लू रंग में पेश किया जाएगा। इन दोनों वेरिएंट की कीमतों के बारे में जानकारी नहीं दी गई है। Moto G7 Plus, इस सीरीज़ का सबसे प्रीमियम फोन होगा।

अब बात करते हैं रेंडर्स की। मोटो जी7 और मोटो जी7 प्लस वाटरड्रॉप नॉच से लैस होंगे। इन फोन में डिस्प्ले के निचले किनारे पर मोटोरोला की ब्रांडिंग होगी। पिछले हिस्से पर इन स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है। इसके साथ रियर फिंगरप्रिंट सेंसर और ग्लॉसी बैकपैनल है। मोटो जी7 प्ले और मोटो जी7 पावर ज़्यादा चौड़े नॉच के साथ आएंगे। इन फोन में भी डिस्प्ले के निचले हिस्से पर मोटोरोला की ब्रांडिंग होगी। ये फोन सिंगल कैमरा सेटअप और रियर फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएंगे। गौर करने वाली बात है कि ये रेंडर्स अब तक लीक हुई जानकारियों से मेल खाते हैं।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि Moto G7 और Moto G7 Plus में स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर होगा। Moto G7 Play हैंडसेट स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर और मोटो जी7 पावर स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर व 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी के साथ आएगा।

दूसरी तरफ, Moto G7 Power के बारे में जानकारी ब्राज़ील के एक रिटेल स्टोर से सामने आई है। इस डिवाइस की बिक्री भी शुरू हो चुकी है, जबकि फोन को मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस 2019 में लॉन्च होना है।
Instagram पर tecduos द्वारा इस फोन की तस्वीरें साझा की गई हैं। साथ में रिटेल पैकेजिंग और स्पेसिफिकेशन भी शेयर किया गया है। Moto G7 Power डिस्प्ले नॉच, सिंगल रियर कैमरा सेटअप और रियर फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है। मोटो जी7 पावर को 6.2 इंच एचडी+ डिस्प्ले, 1.8 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 3 जीबी रैम, 32 जीबी स्टोरेज, 12 मेगापिक्सल रियर कैमरे और 8 मेगापिक्सल सेल्फी सेंसर के साथ लिस्ट किया गया है। लीक से मोटो जी7 पावर की कीमत का भी खुलासा हुआ है। इसका 3 जीबी रैम वेरिएंट करीब 26,000 रुपये का है।

SOURCE

Related posts

Whatsapp ला रहा है एक नया फीचर… जानकर हो जाएंगे खुश

digitalhimachal

इंडिया में लॉन्च हुआ 5 कैमरे वाला एलजी वी40 थिंक, अमेज़न पर हो रही सेल

digitalhimachal

मुड़ने वाली डिस्प्ले के साथ वापसी कर रहा है Moto RAZR

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy