Himachal

टिकट न मिलने से सिद्धू दंपति नाराज,खुद को बताया पावरलेस

चंडीगढ़:कांग्रेस हाईकमान द्वारा चंडीगढ़ लोकसभा सीट से पूर्व रेल मंत्री पवन बांसल को टिकट दिए जाने के बाद कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू तथा उनकी पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने अब खुलकर पार्टी से नाराजगी जाहिर की है। सिद्धू ने खुद को पावर लैस कपल घोषित करते हुए अपनी पत्नी को किसी अन्य सीट से चुनाव लड़ाने से साफ मना कर दिया है। उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी बठिंडा से चुनाव नहीं लड़ेगी। वहां से किसी अन्य मंत्रियों की पत्नी को चुनाव मैदान में उतार दिया जाए।

 पिछले दिनों कांग्रेस हाईकमान की तरफ से चंडीगढ़ से पवन बांसल को उम्मीदवार घोषित करने के बाद यह चर्चा शुरू हो गई थी कि नवजोत कौर सिद्धू को बठिंडा लोकसभा सीट से चुनाव में उतारा जा सकता है। वहीं सिद्धू दंपति ने साफ शब्दों में कह दिया है कि अब वह किसी और सीट से चुनाव नहीं लड़ेंगे। आप को बता दें कि कांग्रेस को बठिंडा में बादल परिवार के खिलाफ कोई मजबूत उम्मीदवार भी नहीं मिल रहा लोकसभा चुनाव लड़ने से पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत बादल ने भी साफ तौर पर मना कर दिया है। अब देखना है कि कांग्रेस हाईकमान किस तरह सिद्धू दंपति की नारजगी दूर करता है।  

पार्टी का फैसला मंजूर 
वहीं गत दिवस कांग्रेस हाईकमान द्वारा पूर्व रेल मंत्री पवन बांसल को चंडीगढ़ से पार्टी उम्मीदवार बनाए जाने पर स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा था कि उन्हें चंडीगढ़ से टिकट मिलने की उम्मीद थी। मैंने महिला उम्मीदवार के तौर पर टिकट पर दावा जताया था। नवजोत कौर सिद्धू ने कहा कि पार्टी का जो फैसला है, उन्हें मंजूर है। अगर पार्टी हाईकमान उन्हें चुनाव प्रचार करने के लिए कहेंगी तो वह प्रचार करेंगी। 

Related posts

काँगड़ा में दिन दहाड़े युवक पर तेज़ हथियारों से वार ; आरोपी हुए फरार

digitalhimachal

जिला बिलासपुर की अपराजिता ने प्रशासनिक सर्विस-2017 की परीक्षा में किया टॉप

digitalhimachal

हिमाचली बेटे अजय ठाकुर को मिला ‘पद्मश्री’ पुरस्कार, राष्ट्रपति ने किया सम्मानित

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy