Bollywood News in Hindi Entertainment Fashion

हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद ‘इसमें तेरा घाटा’ गाना गा रही हैं- नेहा कक्कड़

बीते दिनों नेहा ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा था, ‘मुझे नहीं पता था इस दुनिया में इतने बुरे लोग भी होते हैं

इन सबके बाद अब नेहा कक्कड़ का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह ‘इसमें तेरा घाटा’ गाना गा रही हैं. इस गाने का मेल वर्जन गजेंद्र वर्मा ने गाया था.

गौरतलब है कि ब्रेकअप की खबरों के बीच नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा था- ‘हां, मैं डिप्रेशन में हूं. इस दुनिया के सभी नेगेटिव लोगों का आभार. आप लोग मुझे जिंदगी का सबसे खराब दौर देने में सफल रहे. मुबारक हो, आप सफल रहे. मैं आपको एक बात साफ करना चांहूगी कि ऐसा किसी एक या दो लोगों की वजह से नहीं है, ये उस दुनिया की वजह जो मुझे मेरी पर्सनल लाइफ भी जीने नहीं दे रही है’

इस तरह नेहा कक्कड़ ने उनकी पर्सनल लाइफ में दखल देने वाले लोगों की अच्छे से खबर ली. इसी के साथ अब इस गाने के जरिए शायद हिमांश को एक मैसेज देना चाहती हैं.

बाता दें कि, हिमांश और नेहा अक्सर एक दूसरे के लिए इंस्टाग्राम पर रोमांटिक फोटो और पोस्ट शेयर करते रहते थे। लेकिन, अचानक ही दोनों ने एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया था जिसके बाद से ही कयास लगने शुरू हुए थे कि नेहा और हिमांश का ब्रेकअप हो चुका है। ब्रेकअप की वजह से नेहा काफी परेशान थीं। इसके चलते वे इंडियन आयडल के सेट पर भी इमोशनल हो गई थीं। इतना ही नहीं वे एक लाइव शो में भी रो चुकी थी। लेकिन, अब नेहा ने अपने ब्रेकअप की स्टोरी इस सॉन्ग के जरिए शेयर की है। वीडियो में नेहा ने साड़ी पहन रखी है, जिसमें वे काफी सुंदर नजर आ रही हैं।

सिंगर गजेंद्र वर्मा का गाना ‘ तेरा घाटा, मेरा कुछ नहीं जाता’ सोशल मीडिया पर इतना वायरल वायरल हुआ कि आज भी यह गाना लोगों के बीच काफी डिमांड में है। यूट्यूब पर गजेंद्र शर्मा के 4 मिनट 25 सेकेंड के इस गाने को अब तक 22 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। अब इसी गाने को सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है, ये गाना उनके फैंस को काफी आ रहा है। उनके फैंस वीडियो पर कमेंट कर उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं और मजबूत रहने की सलाह दे रहे हैं।

Related posts

सारा का सपना हुआ सच, अब इस डायरेक्‍टर की फिल्‍म में कार्तिक संग रोमांस करती आएंगी नजर

digitalhimachal

PUBG’ की लत ने शख्स को बना दिया ऐसा, करने लगा ऐसी अजीब हरकतें तो डॉक्टर हुए हैरान

digitalhimachal

नेहा कक्कड़ के इंस्टाग्राम पर 20 मिलियन फॉलोअर्स हुए

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy