Cricket Sports

Big Bash League: ‘सुपरमैन’ ड्वेन ब्रावो ने लपका कमाल का कैच, हर कोई कर उठा वाह-वाह, VIDEO

वेस्‍टइंडीज के ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) की गिनती छोटे फॉर्मेट खासकर टी20 क्रिकेट के धाकड़ खिलाड़ि‍यों में की जाती है.

वेस्‍टइंडीज के ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) की गिनती छोटे फॉर्मेट खासकर टी20 क्रिकेट के धाकड़ खिलाड़ि‍यों में की जाती है. अपने ऑलराउंड प्रदर्शन से वे किसी भी मैच की सूरत बदलने में सक्षम हैं. गेंदबाजी हो, बल्‍लेबाजी या फिर क्षेत्ररक्षण, खेल के हर क्षेत्र में DJ ब्रावो लाजवाब हैं. आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी की कप्‍तानी वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की ओर से खेलते हुए ब्रावो कई मैच में अपने प्रदर्शन से फैंस का दिल जीत चुके हैं. इस समय ऑस्‍ट्रेलिया में चल रही बिग बैश लीग (BBL) में भी ब्रावो अपने प्रदर्शन से आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं. टूर्नामेंट के अंतर्गत शनिवार को मेलबर्न स्‍टार्स की ओर से खेलते हुए उन्‍होंने ऐसा कैच लपका कि हर कोई वाह-वाह कर उठा. खुद को ‘सुपरमैन’ साबित करते हुए ब्रावो ने सही वक्‍त पर बेहतरीन छलांग लगाई और एक साथ से कैच लेकर मार्कस हैरिस को पवेलियन लौटने के लिए मजबूर दिया. उन्‍होंने यह कैच मेलबर्न रेनेगेड्स के खिलाफ पकड़ा.

Related posts

टीम इंडिया की इस चौकड़ी ने पहले थ्रोडाउन का अभ्यास किया, क्योंकि इस वैकल्पिक सत्र में टीम का कोई भी विशेषज्ञ गेंदबाज मौजूद नहीं था। धवन और रायुडू ने दोनों हाथों से थ्रोडाउन का अभ्यास किया, जबकि धौनी ने इंडोर नेट में सहायक कोच संजय बांगड़ के साथ अभ्यास किया। वहीं, जाधव ने दो अलग-अलग नेट्स पर अभ्यास किया।

digitalhimachal

IND vs NZ: कुलदीप यादव ने हवा में उड़कर लिया ऐसा कैच, देखता रह गया न्यूजीलैंड

digitalhimachal

MTB Himachal Janjehli 2022 1st Edition: 43 riders cover 3.5 km in final stage of mountain biking race

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy