Baijnath congress Dharamshala News in Hindi Himachal Kangra News in Hindi Nagrota Bagwan Poltics Trending

काजल की ना, बाली अकड़े बढ़ी सुधीर की स्माइल

हाईकमान पसोपेश में, पैनल से नाखुश

Lok sabha elections 2019:    Dharmshala : Kangra संसदीय क्षेत्र से चुनाव लडऩे को लेकर कांगड़ा के MLA Pawan Kajal ने साफ इंकार कर दिया है, जबकि GS Bali अकड़ गए हैं। नतीजा यह है कि Sudhir Sharma की स्माइल बढ़ती जा रही है। Congress में उच्च पदस्थ सूत्रों के मुताबिक पवन काजल ने दो टूक यह कह दिया है कि वह अपने विधानसभा क्षेत्र में ही जनसेवा को तरजीह देंगे।

सबसे बड़ी बात यह सामने आ रही है कि कांग्रेस हाईकमान हिमाचल कांग्रेस द्वारा भेजे गए नामों से नाराज है। खबर के मुताबिक यह बवाल इसलिए बना है कि पैनल में कुछ ऐसे नाम छोड़ दिए गए थे, जिनका कभी वजूद रहा था, मगर बदलते वक्त और नई कांग्रेस के चंद चेहरों ने उन्हें दरकिनार मान लिया।

इस लिस्ट में वह नाम भी हैं, जिन्होंने टिकट के लिए शुल्क भी जमा करवाया था। हाईकमान के सर्वे में इनके नाम तो थे, मगर प्रभारी और प्रधान स्तर पर यह नाम गायब हो गए।हाईकमान के पास बाली का नाम भी हिमाचल से नहीं भेजा गया था। बाली भी इस सियासी छेड़छाड़ से नाखुश चले हुए हैं।

खबरें यह भी आ रही हैं कि नेताओं की आपसी कशमकश की वजह से सुधीर बिना किसी चुनौती के आगे बढ़ते हुए टिकट के नजदीक पहुंच

चुके हैं। अपनी स्माइल के लिए मशहूर सुधीर की स्माइल दिल्ली में जितनी बढ़ रही है, उतनी ही खिन्नता के विरोधियों में बढ़ती जा रही है।

Related posts

कांगड़ा: चंबी शव मामले में शामिल युवक ने किया आत्मसमर्पण

digitalhimachal

Nagrota Bagwan MLA Arun Kumar ( BJP) Himachal Pradesh

digitalhimachal

हिमाचली संस्कृति के कायल हुए पूर्वोतर राज्यों के छात्र

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy