Technology News in Hindi

OnePlus 7 में मिल सकता है DSLR जैसा कैमरा, दुनिया का सबसे तेज फोन होगा वनप्लस

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस अपने नए स्मार्टफोन OnePlus 6T की अपार सफलता के बाद वनप्लस 7 लांच करने की तैयारी कर रही है, हालांकि अभी तक वनप्लस 7 को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन लीक रिपोर्ट्स में तमाम तरह की बातें सामने आ रही है। एक नई लीक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि वनप्लस 7 में खास डिजाइन वाली डिस्प्ले के साथ खास कैमरा मिलेगा। कैमरे की क्वालिटी को लेकर कहा जा रहा है कि वनप्लस 7 में डीएसएलआर कैमरे जैसा कैमरा मिलेगा।

Oppo ने सोमवार को ही कहा था कि वह जल्द ही 10X ऑप्टिकल जूम कैमरे के साथ अपना नया स्मार्टफोन लांच करेगी। वहीं अब यह भी कहा जा रहा है कि इसी तकनीक को वनप्लस अपने स्मार्टफोन में देगी। ऐसे में वनप्लस में भी 10X जूम मिलेगा। बता दें कि वनप्लस और ओप्पो BBK इलेक्ट्रॉनिक्स के स्वामित्व वाली अलग-अलग कंपनी हैं।

गौरतलब है कि स्मार्टफोन में 10x ऑप्टिकल जूम ओप्पो की पुरानी तकनीक 5X ऑप्टिकल जूम का ही अपग्रेडेड वर्जन है जिसे कंपनी ने पहली बार मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2018 में दिखाया था। वैसे यह तय है कि OnePlus 7 में क्वॉलकॉम के स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ ही लांच होगा।

ऐसे में यह दुनिया का सबसे तेज प्रोसेसर वाला स्मार्टफोन होगा। वहीं यह भी संभव है कि OnePlus 7 को 5जी सपोर्ट के साथ लांच किया जाए। इसकी जानकारी कंपनी ने पहले ही दी है और यदि ऐसा होता है कि वनप्लस 7 कंपनी का पहला 5जी सपोर्ट वाला फोन होगा।

Related posts

Samsung के पेटेंट S Pen में हो सकता है बिल्ट-इन कैमरा और ऑप्टिकल ज़ूम

digitalhimachal

9.31 अपडेट के बाद एंड्रॉयड डिवाइस में ‘ओके गूगल’ बोलने से नहीं होगा फोन अनलॉक

digitalhimachal

न्यूजीलैंड सरकार ऑनलाइन कंपनियों के लिए बना रही योजना

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy