Chandigarh Crime Himachal

कैमरे को देखते ही रिश्वत लेते लेते पुलिस वाला हुआ फरार

हिमाचल के भोले-भाले लोग जब गाड़ियों में पंजाब जाते हैं तो उनकी गाड़ियों पर पंजाब यातायाप पुलिस के कर्मी गिद्धों की तरह टूट पड़ते हैं और उन्हें कार्रवाई के नाम पर डराते-धमकाते हैं।

इतना ही नहीं उनसे पैसे भी एंठते हैं। यह आरोप सोलन महाव्यापर मंडल के अध्यक्ष कुशल जेठी ने पंजाब पुलिस पर लगाया। उन्होंने कहा कि ज्यादातर हिमाचल के लोग पंजाब हरियाणा और चंडीगढ़ काम से जाते हैं लेकिन कब उन्हें पुलिस पकड़ ले हमेशा यह डर बना रहता है।

जेठी ने कहा कि कुछ पुलिस कर्मी तो हमेशा हिमाचल की गाड़ियों की तलाश में रहते हैं और उनसे 500 से लेकर 1000 तक रिश्वत एंठते हैं।
सोलन महाव्यापर मंडल के अध्यक्ष कुशल जेठी ने बताया कि वह अक्सर लुधियाना जाते रहते हैं और जब वह लुधियाना प्रवेश करते है तो पुलिस कर्मी उनका पीछा करने लग जाते थे।

लेकिन इस बार उन्होंने रिश्वत न देने का मूड बना लिया। इसलिए जैसे ही पुलिस कर्मी ने उन्हें रोका तो उन्होंने उसकी वीडियों बनानी शुरू कर दी और उन्हें रोकने का कारण पूछा तो पुलिस कर्मी वहां से फरार हो गया। उन्होंने प्रदेश सरकार से यह गुहार लगाई कि वह पंजाब सरकार से इस विषय पर गम्भीरता से बात करें ताकि हिमाचल के लोग बेखौफ होकर पड़ोसी राज्यों में जा सकें।

उन्होंने कहा कि इस समस्या से प्रदेश का हर व्यक्ति प्रभावित है। उन्होंने कहा कि जब वह हिमाचल से पड़ोसी राज्यों में जाते है तो ऐसा प्रतीत होता है कि वह किसी अन्य देश में जा रहे हैं।

Related posts

हमीरपुर संसदीय सीट से नहीं तय हो पाया कांग्रेस का प्रत्याशी, आज फिर होगा मंथन

digitalhimachal

UPSC NDA NA: सेना में 392 पदों पर होगी भर्ती, देखें- पूरा शेड्यूल

digitalhimachal

हिमाचल प्रदेश के इस गांव की बदौलत चलेगी देश की पहली मैग्नेटिक ट्रेन

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy