Bollywood News in Hindi

500 करोड़ की Adipurush से सामने आया प्रभास का FIRST LOOK, भगवान राम बन आ रहे BOX OFFICE पर करने धमाल

मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष के मेकर्स ने नवरात्रि के मौके पर फिल्म से जुड़ा प्रभास का पहला लुक कुछ मिनट पहले ही शेयर किया है। सामने आई फोटो में देखा जा सकता है कि प्रभास भगवान राम के रूप में नजर आ रहे है।

साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की 500 करोड़ के बजट वाली फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) को लेकर लोगों में अभी से क्रेज देखा जा रहा है। मेकर्स ने फैन्स को खुश करने के लिए शुक्रवार को फिल्म से जुड़ा प्रभास का पहला लुक रिवील किया है। कुछ मिनट पहले फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रभास का लुक शेयर किया है। उन्होंने लुक शेयर करते हुए लिखा- आरंभ.. हमारे साथ जुड़ें जब हम एक मैजिकल जर्नी पर निकले अयोध्या, यूपी में सरयू नदी तट पर! #AdipurushInAyodhya.हमारी फिल्म के पहले पोस्टर और टीजर का अनावरण 2 अक्टूबर को शाम 7.11 बजे हमारे साथ रहे #AdipurushTeaser. उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट के बारे में भी जानकारी। राउत ने बताया कि फिल्म 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में मैक्स और 3डी में रिलीज हो रही है। फिल्म से जुड़ा प्रभास का लुक सामने आते है फैन्स क्रेजी हो गए है और धड़ाधड़ कमेंट्स कर रहे है।

भगवान राम के लुक में दिखे प्रभास 
डायरेक्टर ओम राउत द्वारा शेयर किए पोस्टर में प्रभास भगवान राम के लुक में हाथ में धनुष पकड़े नजर आ रहे है। वे अपने लुक में काफी जंच रहे है। प्रभास के लुक पर फैन्स जबरदस्त कमेंट्स कर रहे है। एक ने लिखा- जय श्रीराम। एक अन्य ने लिखा- आउटस्टेडिंग पोस्टर। एक ने लिखा- फिल्म को देखने के लिए सुपर एक्साइटेड हूं। एक ने लिखा- सुपर एक्साइटेड। वहीं, कुछ ने पोस्टर देखकर यह सवाल भी उठाए कि सभी भाषाओं में पोस्टर जारी किया गया हिंदी को छोड़कर। एक ने लिखा- हिन्दी को छोड़कर सभी भाषाओं में टाइटल लिखा है, ये कौन-सी पौराणिक कथा दिखाएगा? एक ने पूछा- पोस्टर हिंदी में क्यों नहीं है। एक बोला- हिंदी को छोड़कर सभी भाषाओं में पोस्टर है। इसी तरह कईयों ने कमेंट बॉक्स में दिल और आग लगाने वाले इमोजी भी शेयर किए।


कृति सेनन सीता और सैफ अली खान लंकेश
आपको बता दें कि प्रभास की फिल्म आदिपुरुष काफी वक्त से सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में जहां प्रभास भगवान राम का किरदार निभा रहे है वहीं, कृति सेनन सीता का रोल प्ले कर रही है। फिल्म में सैफ अली खान लंकेश बने है। मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा कि फिल्म अजय देवगन का कैमियो है। वे भगवान शिव के किरदार में नजर आ सकते है। फिल्म को लेकर मेकर्स ने खास प्लानिंग है और वे इस बिग बजट फिल्म के साथ कोई रिस्क लेने के मूड में नहीं है।

Related posts

अरुणिमा सिन्हा पर बनेगी बायोपिक आलिया भट्ट निभाएंगी किरदार!

digitalhimachal

सलमान को आया गुस्सा, फैन चाह रहा था सेल्फी… मिला थप्पड़

digitalhimachal

जवानी में कोई अच्छा नहीं लगता, न आप लगते थे और न ही ये सलेब्स. सबूत हैं ये फ़ोटोज़

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy