Jammu Kashmir Poltics punjab

Pulwama Attack : शहीदों के परिवारों को एक-एक महीने की सैलरी देंगे पंजाब के विधायक

पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के परिवारों को पंजाब के विधायक एक-एक माह की सैलरी देंगे. पंजाब विधानसभा में सभी विधायकों ने अपनी एक महीने की सैलरी शहीदों के परिवारों को देने के लिए सर्वसम्मति से प्रस्ताव पारित किया. इससे शहीद के परिजन को कुछ मदद मिल जाएगी.

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर (Jammu&Kasmir) के पुलवामा जिले में गुरुवार को सबसे बड़ा आतंकी हमला हुआ था. पाकिस्तान में बैठे जैश-ए-मोहम्मद ने श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर अपनी विस्फोटकों से लदी एसयूवी केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की बस से टकरा दी और उसमें विस्फोट कर दिया. इस आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हुए हैं. पंजाब विधानसभा में जैसे ही वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल ने बजट पढ़ना शुरू किया वैसे ही अकाली दल नेता बिक्रम सिंह मजीठिया और अकाली विधायकों ने नवजोत सिंह सिद्धू और पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी शुरू की. अकाली दल के विधायक वेल में पहुंचे और सिद्धू के खिलाफ नारेबाजी शुरू की. अकाली दल के विधायकों ने बजट भाषण के दौरान नवजोत सिंह सिद्धू की पाक आर्मी चीफ जनरल बाजवा के साथ पाकिस्तान दौरे की तस्वीरें सदन में लहराई और सिद्धू को पाक समर्थक बताते हुए नारेबाजी की. अकाली दल के हंगामे के बीच वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल बजट पढ़ रहे हैं. साथ ही विधानसभा में सर्वसम्मति से शहीदों के परिजनों को एक-एक माह का वेतन देने का प्रस्ताव पास हो गया.

Related posts

‘2019 की जंग के लिए तैयार कांग्रेस, आपसी बयानबाजी छोड़ें नेता किसी एक व्यक्ति से नहीं चलती पार्टी’

digitalhimachal

कांग्रेस के कारण अब मजबूरी है कर्ज लेना : जयराम ठाकुर

digitalhimachal

Omaxe Beacon Street New Chandigarh Commercial Property

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy