Sports

Pulwama Terror Attack: गुस्साए हरभजन ने विश्व कप में पाक के साथ मैच खेलने को लेकर कही ये बात

नई दिल्ली, प्रेट्र। Pulwama Terror Attack, भारत के अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) का मानना है कि भारत को पुलवामा आतंकवादी हमले के बाद आगामी विश्व कप (ICC World Cup 2019) में पाकिस्तान के साथ मैच नहीं खेलना चाहिए। हरभजन ने कहा कि भारत अगर 16 जून को मैनचेस्टर में पाकिस्तान के खिलाफ होने वाला मैच नहीं भी खेलता है तो इतना मजबूत है कि विश्व कप जीत सकता है।

हरभजन सिंह ने एक न्यूज चैनल से बातचीत के दौरान कहा, ‘भारत को विश्व कप में पाकिस्तान से नहीं खेलना चाहिए। भारतीय टीम इतनी मजबूत है कि पाकिस्तान से खेले बिना भी विश्व कप जीत सकती है।’ हरभजन ने कहा, ‘यह कठिन समय है। जवानों पर हमला हुआ है, यह अविश्वसनीय है और बहुत गलत है। सरकार इसके खिलाफ जरूर कड़ी कार्रवाई करेगी। जहां तक क्रिकेट का सवाल है तो मुझे नहीं लगता कि हमें उनके साथ कोई भी संबंध रखना चाहिए, वरना ऐसा चलता रहेगा।’

उन्होंने कहा, ‘हमें देश के साथ खड़े होना चाहिए। क्रिकेट, हॉकी या किसी भी खेल में हमें उनके साथ नहीं खेलना चाहिए।’ बता दें कि इससे पहले भी कई क्रिकेटर व खेल जगत की हस्तियां CRPF जवानों पर पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

इस हमले के विरोध में सीसीआइ (क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया) ने ब्रेबोर्न स्टेडियम, पंजाब क्रिकेट संघ (PCA) ने मोहाली और राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन (RCA) ने सवाई मानसिंह स्टेडियम से इमरान खान और अन्य पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ियों के पोस्टर हटा दिए थे। जबकि, IMG Reliance ने पुलवामा हमले के विरोध में पाकिस्तान सुपर लीग 2019 (पीएसएल) का प्रसारण करने से इंकार कर दिया। इससे पहले, भारत में पीएसएल के ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर डी स्पोर्ट ने पुलवामा आतंकी हमले के विरोध में टूर्नामेंट के प्रसारण को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया था।

Related posts

नस्लीय टिप्पणी / पाक कप्तान सरफराज ने माफी मांगी, कहा- मैंने किसी पर निजी कमेंट नहीं किया था

digitalhimachal

टेस्ट / विंडीज के खिलाफ इंग्लैंड 77 रन पर सिमटा, केनसिंग्टन ओवल में किसी टीम का सबसे कम स्कोर

digitalhimachal

न्यूजीलैंड के खिलाफ ‘नेपियर’ जीतने को तैयार ‘विराट सेना’, ये रहा पहले वन-डे का संभावित प्लेइंग XI

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy