congress Himachal Poltics Priyanka Gandhi Trending

लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए प्रियंका गांधी भी आएंगी हिमाचल: राठौर

हिमाचल प्रदेश में सरकार को घेरने के लिए कांग्रेस संगठन के नव नियुक्त अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने प्लान तैयार कर लिया है। ये हम नहीं कह रहे यह कहना है खुद कांग्रेस अध्यक्ष राठौर का जिन्होंने ‘समाचार फर्स्ट’ से विशेष बातचीत में उन्होंने कहा कि हिमाचल में आज सरकार नहीं बल्कि अफसरशाही राज कर रही है। कांग्रेस के समय मे किये गए कामों को अपना नाम देके वे जनता को गुमराह कर रहे है। वहीं राठौर ने कहा कि लोकसभा चुनावों में बीजेपी को आइना दिखाया जाएगा और इस बार 4 चारों सीटें कांग्रेस की झोली में होंगी। लोग आज सरकार से परेशान है।

वहीं, उन्होंने कहा कि कांग्रेस एकजुट है और लोकसभा चुनावों के लिए मैदान में उतर चुके है घर घर जाके प्रचार किया जाएगा। सरकार की नाकामियों को बताया जाएगा। राठौर ने कहा कि लोकसभा चुनावों के प्रचार के लिए राहुल गांधी और प्रियंका गांधी हिमाचल आएंगे।

पन्ना प्रमुख पर बोले राठौर

राठौर ने कहा कि बीजेपी 30 लोगों पर पन्ना प्रमुख बिठाने की बात कर रही है लेकिन ये अधिकार किसने उन्हें दिया हर व्यक्ति अलग अलग विचार धारा का है और किसी की विचारधारा को वे अपने अनुरूप नही ढाल सकते। पन्ना प्रमुखों से जब सवाल किया जा रहा है कि उन्हें किसने बनाया तो उनके पास कोई जवाब नहीं क्योंकि किसी भी दल या किसी भी समुदाय में लोग चुन के आगे आते हैं। लेकिन, बीजेपी सरकार जिस तरह तानाशाही से चल रही है उसी तरह जनता पर भी तानाशाह रवैया अपनाया जा रहा है।

कल दिल्ली में होगी राठौर की राहुल से मुलाकात

हिमाचल कांग्रेस की समान सम्भालने के बाद व प्रदेश के दौरों के बाद अब कुलदीप सिंह राठौर कल राहुल गांधी से मुलाकात करेंगे और हिमाचल की फिड बैक राहुल को देंगे वहीं लोकसभा चुनावों के लिए बनाई गई रूपरेखा की जानकारी भी सांझा करेंगे।

Source

Related posts

आय से अधिक संपत्ति के मामले में निचली अदालत के फैसले के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंचे वीरभद्र सिंह

digitalhimachal

घरेलू गैस कंपनी इंडेन से लीक हुआ 67 लाख ग्राहकों का आधार डेटा, फ्रेंच रिसर्चर ने किया खुलासा

digitalhimachal

हिमाचल में हजारों चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों को बड़ा तोहफा, सरकार ने लिया ये फैसला

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy