Technology News in Hindi

Realme 3 के लॉन्च से पहले ये स्पेक्स आए सामने, होगा 4230mAh बैटरी, मीडियाटेक हीलियो P70 से लैस

ख़ास बातें 

  • 4 मार्च को दोपहर 12:30 पर शुरू होगा लॉन्च
  • फोन में दी जाएगी ड्यू-ड्रॉप नौच डिस्प्ले
  • 4230mAh बैटरी से लैस होगा

Realme ने पुष्टि कर दी है कि आगामी Realme 3 स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर सेल किया जाएगा और डिवाइस ड्यू-ड्रॉप नौच, मीडियाटेक हीलियो P70 और 4230mAh बैटरी से लैस होगा। एक नए टीज़र से यह भी संकेत मिल रहे हैं कि इस स्मार्टफोन के साथ कम्पनी Realme 3 Pro स्मार्टफोन को भी लॉन्च करेगी।

कई टीज़र्स सामने आने के बाद रियलमी ने घोषणा कर दी है कि 4 मार्च को कम्पनी Realme 3 स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी। कम्पनी ने पहली बार वर्टिकल डुअल रियर कैमरा को लेकर भी टीज़र जारी किया है, जबकि Realme 2 और Realme 2 Pro को हॉरिजॉन्टल डुअल रियर कैमरा के साथ पेश किया गया है।

डिवाइस में एक रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद हो सकता है और डिवाइस के बैक पर डायमंड-कट डिज़ाइन दिया जाएगा। कम्पनी ने मीडिया इनवाइट में “पॉवर यो उर स्टाइल” टैगलाइन का उपयोग किया है। कम्पनी के CEO ने पुष्टि की है कि फोन मीडियाटेक हील्यियो P70 12nm SoC, AI इंजन और GPU एक्सेलेरेशन के साथ आएगा जिसमें गेमिंग मोड शामिल होगा।

Realme 2 को Rs 8,990 की कीमत में लॉन्च किया गया था। Realme 3 को फ्लिपकार्ट पर सेल किया जाएगा हालांकि डिवाइस की कीमत कितनी रहेगी यह खुलासा अभी नहीं हुआ है।

बात करें Realme 2 की तो स्मार्टफोन में 6.2 इंच की डिस्प्ले मौजूद है। डिस्प्ले के टॉप पर ट्रेंडिंग नौच मौजूद है। इस स्मार्टफोन के बैक पर फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है जबकि Realme 1 में फिंगरप्रिंट सेंसर को शामिल नहीं किया गया था। इसके अलवा पिछले फोन की तरह इस डिवाइस को भी बैक पर डायमंड-कट डिज़ाइन दिया गया है। डिवाइस को कोर्निंग गोरिला ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है।

Related posts

अब फ्लाइट में कर सकेंगे फोन पर बात

digitalhimachal

ये हैं 10 सरकारी ऐप्स, जो हैं बड़े काम की

digitalhimachal

फेसबुक पर सुरक्षित नहीं है आपका नंबर

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy