Govt Jobs in Himachal Pradesh Himachal

डाक विभाग में 10वीं पास की लिए निकली 9000 से अधिक वेकेंसी ; जानिए कैसे करे आवेदन

भारतीय डाक विभाग ने ग्रामीण डाक सेवक के 8800 से ज्यादा पदों के लिए 10वीं पास युवकों से आवेदन मांगे हैं। कुल 8834 पदों की वेकेंसी के लिए आवेदकों को 15 मार्च से ऑनलाइन आवेदन करना होगा।

ग्रामीण डाक सेवक (Gramin Dak Sevak) के पदों पर भर्ती ओडिशा और तमिलनाडु पोस्टल सर्किल के लिए की जाएगी। Odisha Postal Circle में 4392 और Tamilnadu Postal Circle Recruitment में 4442 GDS पदों पर भर्ती की जाएगी। GDS को हर महीने 10 हजार रुपये का वेतन मिलेगा। आवेदन करने के लिए 10वीं पास और आयु 18 से 40 साल के बीच होना जरूरी है। आवेदन करने के लिए OC/OBC पुरुष उम्मीदवारों को 100 रुपये का शुल्क भरना होगा।

आवेदन की आखिरी तारीख 15 अप्रैल
महिला और SC/ST उम्मीदवारों के लिए आवेदन निशुल्क है। आवेदन शुल्क आप किसी भी हेड पोस्ट ऑफिस पर दे सकते हैं। इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन 15 मार्च से शुरू होंगे। वहीं आवेदन करने की अंतिम तिथि भी 15 अप्रैल है। ऑनलाइन आवेदन आप www.appost.in/gdsonline पर कर सकेंगे। इसी वेबसाइट पर आप भर्ती का नोटिफिकेशन देख सकते हैं और अधिक जानकारी हासिल कर सकते हैं। उम्मीदवारों का चयन 10वीं में हासिल किए गए मार्क्स के आधार पर होगा।

Related posts

जम्मू नहीं जाएंगी एचआरटीसी बसें

digitalhimachal

टिकट न मिलने से सिद्धू दंपति नाराज,खुद को बताया पावरलेस

digitalhimachal

हिमाचली बेटे अजय ठाकुर को मिला ‘पद्मश्री’ पुरस्कार, राष्ट्रपति ने किया सम्मानित

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy