Technology News in Hindi

Samsung Galaxy A90 मोबाइल फोन में एक स्लाइडिंग और रोटेटिंग कैमरा होने की उम्मीद

अभी कुछ समय पहले तक आई रही खबरों में कहा जा रहा था कि Samsung के आगामी फोन यानी Samsung Galaxy A90 में आपको एक पॉप-अप सेल्फी कैमरा मिलने वाला है, हालाँकि एक नई खबर इस मोबाइल फोन के कैमरा को लेकर कुछ और ही कह रही है। इस बार की नई खबर का ऐसा मानना है कि जैसे Pop-up कैमरा अब धीरे धीरे ही सही लेकिन प्रचलन में आता जा रहा है, इसके कारण ही सैमसंग की ओर से अपने आगामी फोन Samsung Galaxy A90 में कुछ नई तरह का ही कैमरा शामिल किया जा सकता है। खबर की माने तो आपको बता देते हैं कि इस मोबाइल फोन में आपको एक स्लाइडिंग और रोटेटिंग कैमरा मिलने वाला है।

नई रिपोर्ट के अनुसार इस मोबाइल फोन में यानी Samsung Galaxy A90 में आपको एक पॉप-अप स्लाइडिंग कैमरा तो मिलने ही वाला है, इसके अलावा इस मोबाइल फोन के कैमरा में आपको रोटेटिंग मोटर भी मिलने वाली है, इसी कारण इस आगामी फोन का कैमरा बाकियों से काफी अलग बन जाने वाला है। अगर हम एक सिंगल मोड्यूल के चर्चा करें तो उसके माध्यम से आप मात्र रेगुलर फोटो और सेल्फी ही ले सकते हैं। ऐसा भी कहा जा सकता है कि यह Oppo Find X और Oppo N1 के बीच का एक हाइब्रिड हो सकता है।

हालाँकि एक बात यह भी ध्यान में रखने वाली है कि अभी तक इस मोबाइल फोन के डिजाईन और अन्य फीचर्स के बारे में कोई भी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। लेकिन अगर हम इस लीस्टर यानी @OnLeaks की बात करें तो इसके माध्यम से सैमसंग की गैलेक्सी A सीरीज को भी लीक किया जा चुका है, और कहीं न कहीं यह काफी हद सही भी रही है। अब अगर हम इस लीक्स्टर की बात कर विशवास करें तो ऐसा हो सकता है कि सैमसंग के इस आगामी फोन यानी Samsung Galaxy A90 में आपको ऐसा ही कैमरा देखने को मिले। हालाँकि अभी तक कंपनी की ओर से आधिकारिक तौर पर कुछ भी नहीं कहा गया है।

Related posts

Amazon दे रहा 1000 रुपये का कैशबैक !, जानें कैसे उठाएं ऑफर का लाभ

digitalhimachal

Vodafone ने निकाला Jio से सस्ता प्रीपेड प्लान, साल में सिर्फ एक बार कराना होगा रिचार्ज

digitalhimachal

न्यूजीलैंड सरकार ऑनलाइन कंपनियों के लिए बना रही योजना

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy