Himachal

आईपीएल 2019: शेन वॉटसन ने किया खुलासा, इस वजह से चेन्नई के लिए नहीं कर रहे हैं गेंदबाजी

चेन्नई के ऑलराउडंर खिलाड़ी शेन वाटसन ने कहा कि वह इस साल आइपीएल में ज्यादा गेंदबाजी नहीं करेंगे। वह इस सीजन में एक बल्लेबाज के तौर पर खेलेंगे। बता दें कि चेन्नई ने अभी तक दो मैच खेले हैं। इस दौरान वाटसन ने एक ओवर भी नहीं फेंका है।

वाटसन ने दिल्ली के खिलाफ मंगलवार को 44 रन की शानदार पारी खेली। इस पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच मिला। इसके बाद उन्होंने कहा कि बीबीएल के दौरान वे चोटिल हो गए थे। इस वजह से वह इस साल केवल बल्लेबाज के तौर पर खेलेंगे और ज्यादा गेंदबाजी नहीं करेंगे। बता दें कि इस मैच में दिल्ली को चेन्नई ने 6 विकेट से हरा दिया।

वाटसन पिछले साल चेन्नई की टीम में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने मुख्य रूप से एक सलामी बल्लेबाज के रूप में खेला। उन्होंने 15 मैचों में केवल 168 गेंदें फेंकी है। उन्होंने अपनी गेंदबाजी करना कम कर दिया है।

आइपीएल में शेन वाटसन ने राजस्थान रॉयल्स के लिए अच्छा प्रदर्शन करके खुद का नाम बनाया था। इस दैरान उन्होंने बल्ले और गेंद दोनों से उन्होंने राजस्थान के लिए अहम योगदान दिया। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद वाटसन ने देश विदेश के कई टी 20 लीगों में खेलना जारी रखा। हालांकि इस दौरान वह एक गेंदबाज के तौर पर ज्यादा प्रभावी नहीं दिखे। आइपीएल 2016 में वह बैंगलोर के हिस्सा थे। इस दौरान यह टीम फाइनल में पहुंची थी, लेकिन वह इस खिताब को जीत न सकी। इसका एक कारण वाटसन की गेंदबाजी रही। उन्होंने फाइनल में चार ओवरों में 61 रन दिए और बैंगलोर की टीम हार गई।

वाटसन जब ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलते थे तो वह अपने समय के शानदार ऑलराउंडरों में से एक थे। यह ऑलराउडंर अब उम्र के उस पड़ाव पर पहुंच गए हैं जहां चोटिल होने की संभावना ज्यादा होती है। इस वजह से अब वह बल्लेबाजी के लिए फिट रहने की कोशिश करते हैं।

Related posts

PG for Girls in Chandigarh Near Sector 34 A

digitalhimachal

सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराई HRTC की बस, एक घायल

digitalhimachal

20-24 जनवरी तक हिमाचल प्रदेश में बर्फबारी; मनाली में शिमला 4 ° C, -1.2 ° C पर है

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy