Crime Shimla News in Hindi

शिमला में फेसबुक Friend द्वारा बलात्कार करने वाला 15 वर्षीय; गिरफ्तार

एक 23 वर्षीय व्यक्ति को एक 15 वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, जिसकी उसने फेसबुक पर दोस्ती की थी। आरोपी जिसकी पहचान रजनीश के रूप में हुई थी, वह कॉलेज का छात्र है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। उसे शनिवार को गिरफ्तार किया गया था।

फेसबुक पर लड़की से दोस्ती करने के बाद, रजनीश ने उसे एक होटल में मिलने का लालच दिया। उसके साथ बलात्कार करने के बाद, आरोपी ने अमर उजाला में एक रिपोर्ट के अनुसार लड़की को होटल के कमरे में कैद कर लिया और सुबह फरार हो गया। जब लड़की घर नहीं लौटी, तो उसके परिवार ने उसकी तलाश शुरू कर दी। वे उसे शनिवार को माल रोड पर मिले। घर वापस जाने के बाद, लड़की ने अपने परिवार को अपने काम के बारे में बताया।

परिवार द्वारा पुलिस को अपराध की सूचना देने के बाद, दल्ली पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और रजनीश के ठिकाने का पता लगाया। उन्हें शिमला जिले में रोहड़ू के चिरगाँव से गिरफ्तार किया गया था।

उत्तर प्रदेश के मेरठ से इसी तरह की एक घटना में, एक 13 वर्षीय लड़की को उसके फेसबुक मित्र और उसके सहयोगियों द्वारा पिछले साल दिसंबर में कथित रूप से अपहरण और सामूहिक बलात्कार किया गया था। दिल्ली से संबंध रखने वाली लड़की ने मुख्य आरोपी से मिलने का फैसला किया और उसके साथ ड्राइव के लिए चली गई। वह उसे मेरठ के एक होटल के कमरे में ले गया।

उसने और उसके दोस्तों ने कथित तौर पर दो दिनों तक उसका यौन शोषण किया जिसके बाद वह भागने में सफल रही और दिल्ली लौट गई। पुलिस को दी अपनी शिकायत में, नाबालिग लड़की ने कहा कि मुख्य आरोपी ने उससे शादी करने के बहाने उससे मिलने के लिए प्रलोभन दिया।

Source

Related posts

चुनाव के बीच 10000 कर्मचारी होंगे रेगुलर

digitalhimachal

अगर मैं गलत था तो तू भी सही नहीं थी, आईपैड में मिला 5 पेज का सुसाइड नोट

digitalhimachal

विद्युत तकनीकी कर्मियों को मिलेगा मोबाइल भत्ता : ऊर्जा मंत्री अनिल शर्मा

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy