Shimla News in Hindi Shimla Rural Shimla Urban

शिमला के नेरवा में LT लाइन से करंट लगने पर बिजली बोर्ड के 2 ऑउटसोर्स कर्मियों की मौत

Shimla News: शिमला के नेरवा की यह घटना है. दोनों मृतक बिजली बोर्ड में आउटसोर्स कर्मचारी के तौर पर कार्यरत थे. मृतकों के परिजनों ने बीती रात को नेरवा अस्पताल में खूब हंगामा किया और बिजली बोर्ड से मुआवजे की मांग की. प्रशासन के अधिकारियों ने परिजनों को समझा-बुझाकर

शिमला. बिजली के पोल की तारें बदलते समय हादसा होने से दो कर्मचारियों की मौत हो गई. मामला हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला का है. पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लिया है और गुरुवार को शवों का पोस्टमार्टम होगा.

जानकारी के अनुसार, शिमला के नेरवा की यह घटना है. दोनों मृतक बिजली बोर्ड में आउटसोर्स कर्मचारी के तौर पर कार्यरत थे. बुधवार शाम दोनों कर्मचारी ग्राम पंचायत मानू भाविया के मानोल्टुवा (भूट कैंची, मानू गांव के बीच) बिजली के पोल की तारें बदल रहे थे. इस दौरान पोल सामने से गुजर रही LT लाइन के ऊपर जा गिरा और पोल पर करंट आने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

मृतक की पहचान अमन शर्मा (24) पुत्र लायक राम गांव सिडास डाकघर ज्ञां तहसील नेरवा जिला शिमला और अमर सिंह (47) पुत्र राय सिंह गांव व डाकघर ज्ञां तहसील नेरवा जिला शिमला के रूप में हुई है. घटना के बाद कुछ लोगों ने दोनों को सिविल अस्पताल नेरवा पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने आधिकारिक रूप से दोनों के मृत होने की पुष्टि की. शिमला के डीएसपी कमल वर्मा ने मामले में पुष्टि की है.

बताया जा रहा है कि मृतकों के परिजनों ने बीती रात को नेरवा अस्पताल में खूब हंगामा किया और बिजली बोर्ड से मुआवजे की मांग की. प्रशासन के अधिकारियों ने परिजनों को समझा-बुझाकर शांत किया. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Related posts

हिमाचल रोड ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन में ड्राइवर्स के लिए नौकरी। आवेदन करने की अंतिम तिथि: 01 फरवरी 2019

digitalhimachal

आखिर क्यों मंत्री सचिवालय के कमरा नंबर 202 से डरते है

digitalhimachal

हॉट सीट हमीरपुर पर कांग्रेस की राजनीति हॉट, CLP को चुनाव लड़ाने की पैरवी!

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy