Football Sports

रोनाल्डो के गोल से जुवेंट्स ने रिकॉर्ड आठवीं बार जीता इटैलियन सुपर कप

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने फाइनल का एकमात्र गोल दागते हुए जुवेंटस को रिकॉर्ड जीत दिलाई। यह उनका इस क्लब के साथ पहला खिताब है।

जेद्दाह। जुवेंट्स ने इटैलियन सुपर कप फुटबॉल टूर्नामेंट जीत लिया। जुवेंट्स ने फाइनल में एसी मिलान को 1-0 से हराया। जुवेंट्स का सत्र में यह पहला खिताब है। साथ ही वह रिकॉर्ड आठवीं बार इटैलियन सुपर कप चैंपियन बन गया।

जुवेंटस ने इटैलियन सुपर कप खिताब जीतने के मामले में एसी मिलान (7) को पीछे छोड़ा। जुवेंट्स ने पिछले साल स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो को अपने साथ जोड़ा था और उन्होंने 61वें मिनट में हेडर से गोल किया। पुर्तगाल के रोनाल्डो ने करियर में अपने क्लबों को पांच चैंपियंस लीग खिताब जीतने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। उन्होंने इंग्लैंड, स्पेन, इटली और पुर्तगाल में खेलते हुए कुल 28 खिताब जीतने में सहभागिता की है।

रोनाल्डो ने इस सत्र में जुवेंट्स के लिए अभी तक 16 गोल किए हैं। जीत के बाद रोनाल्डो ने कहा- मैं जुवेंट्स के साथ पहली खिताब जीत पर खुश हूं। यह सिर्फ शुरुआत है। अब अगले खिताब पर नजर है।

Related posts

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया तीसरा वनडे लाइव क्रिकेट स्कोर, इंड बनाम ऑस लाइव स्कोर ऑनलाइन: चहल ने 6 विकेट लिए; ऑस्ट्रेलिया 231 पर ऑल आउट

digitalhimachal

वेस्टवुड? रोका? Moyes? पांच प्रबंधक जो स्टीफन कॉन्स्टेंटाइन की जगह भारत के कोच बन सकते हैं

digitalhimachal

भारत ने दूसरा टी20 मैच : भारत जीता

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy