Cricket Sports

स्टुअर्ट लॉ का कहना है कि क्लब क्रिकेट का अनुभव स्टीव स्मिथ, डेविड वार्नर की मदद करेगा

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज स्टुअर्ट लॉ ने बुधवार को कहा कि प्रतिबंधित क्रिकेटरों स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर समय बिताते हुए क्लब क्रिकेट खेलने से बहुत कुछ सीखा होगा।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज स्टुअर्ट लॉ ने बुधवार को कहा कि प्रतिबंधित क्रिकेटरों स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर समय बिताते हुए क्लब क्रिकेट खेलने से बहुत कुछ सीखा होगा। स्मिथ और वार्नर को पिछले साल मार्च में गेंद से छेड़छाड़ विवाद में उनकी भूमिकाओं के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से 12 महीने का प्रतिबंध सौंपा गया था। लेकिन क्लब के खेल पर प्रतिबंध नहीं लगाया गया और स्मिथ सदरलैंड के लिए खेलने के लिए लौट आए, जबकि वार्नर ने पिछले साल रैंडविक-पीटरशम के लिए मैच खेला था।

समाचार एजेंसी एएफपी से बात करते हुए, लॉ ने कहा, “मुझे लगता है कि डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ ने इस (ऑस्ट्रेलियाई) गर्मियों में क्लब क्रिकेट खेलकर न केवल उन्हें यह अंदाजा दिया है कि वास्तव में जीवन क्या है, बल्कि यह उन छोटे बच्चों की भी मदद कर रहा है जो वे खेल रहे हैं। अब सुधार करने के लिए। ”
उन्होंने आगे कहा कि दोनों बल्लेबाजों को प्रतिबंध के बावजूद देश भर में वर्ग के खिलाड़ी के रूप में माना जाता है। “वे अभी भी ऑस्ट्रेलिया में क्रिकेटरों के रूप में बहुत अधिक देखे जाते हैं और वे दो बहुत ही अच्छे खिलाड़ी हैं।”

दो स्टार खिलाड़ियों की अनुपस्थिति में, ऑस्ट्रेलिया विश्व टेस्ट रैंकिंग में नीचे गिरकर पांचवें स्थान पर पहुंच गया है। देश में क्रिकेट की स्थिति पर बोलते हुए, वेस्ट इंडीज के पूर्व कोच ने कहा, “ऑस्ट्रेलिया को निश्चित रूप से प्रतिभा मिली है, मुझे लगता है कि हम सिर्फ महत्वपूर्ण के खोए हुए ट्रैक को देखते हैं।”

Related posts

आईपीएल 2019:अर्धशतकीय पारी खेलने के बाद भी धवन को पोंटिंग ने दे दी ये सलाह, रिषभ का किया बचाव

digitalhimachal

ऑस्ट्रेलियन ओपन 2019: जोहान कोंटा ने ‘खतरनाक’ देर से शुरुआत की

digitalhimachal

डोपिंग जांच में देरी / हाईकोर्ट पहुंचे रेसलर नरसिंह, अदालत ने सीबीआई से पूछा- 2 साल में क्या किया?

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy