Himachal Poltics

एक साल में हमें जो करना था उसमें सफल हुए: सीएम

राज्यपाल के बजट अभिभाषण पर चर्चा के दौरान विपक्ष द्वारा सरकार को घेरने के बाद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि एक साल में विपक्ष की इतनी बेचैनी बढ़ गई। ऐसे आंकड़े लाये है जिनका कोई सिर पैर नहीं है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने 30 नई योजनाओं की घोषणा की थी जिनमे से 10 से 15 ज़मीन पर उतर गई है। इसी से कांग्रेस परेशान हो गई है। जब सारी योजना धरातल पर होगी तो कांग्रेस की बेचैनी ओर अधिक बढ़ जाएगी।



उन्होंने पीएम के एक सालाना जश्न पर आने से विपक्ष को दिक्कत नहीं होनी चाहिए। हम प्रदेश में घूमने जाते है तो विपक्ष को अच्छा नहीं लगता, दिल्ली जाते है तो फिर बुरा लग जाता है। उन्होंने कहा कि एक साल में हमने प्रयास किये, एक साथ सभी योजनाओं को धरातल पर उतरना संभव नहीं है। हम प्रयास कर रहे है इसी प्रयास के चलते इस महीने के अंत में उड़ान -2 शुरू होगी। सीएम ने कहा कि कांग्रेस जनमंच के मामले में ज्यादा परेशान है। जिस मामले पर विपक्ष चिल्लाने लगे तो समझो वह काम अच्छा हो रहा है। हमने जो एक साल में करना था हम उसमें सफल हुए है।

नेता विपक्ष मुकेश अग्निहोत्री पर चुटकी लेते हुए उन्होंने कहा कि एक मुख्यमंत्री को योजनाओं को अमलीजामा पहनाना कितना मुश्किल होता है वह नहीं जानते है। अच्छा होता यदि वह साथ में बैठे वरिष्ठ नेता (पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ) से ही अपनी जानकारी बढ़ा लेते।

Related posts

BJP के पास नहीं कोई मुद्दा, “चौकीदार” के जुमले से लोगों को कर रहे गुमराह

digitalhimachal

प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी के दिए टिप्स

digitalhimachal

शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की 23वीं पुण्यतिथि आज, अरविंद केजरीवाल ने किया शहादत को नमन

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy