congress Himachal Jogindarnagar Mandi News in Hindi Poltics

चेहरा पुराना हो या नया मंडी से भाजपा प्रत्याशी की हार निश्चित : हर्ष राठौर

Lok Sabha Elections 2019   JogindernagarMandi लोकसभा  संसदीय क्षेत्र के महासचिव हर्ष राठौर ने जारी ब्यान में  कहा कि पार्टी हाई कमान के दिशानिर्देश अनुसार चलो पंचायत कार्यक्रम को आग बढ़ाते  हुए रविवार को शार्ली लोअर चौंतड़ा सैंथल और तंसाल में किसान कार्ड व बराजोगरी भता फार्म भरवाने का कार्य किया गया।

उन्होनें बताया कि चलो पंचायत कार्यक्रम में लोगो ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। उन्होनें कहा कि आज हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस द्वारा हर विधानसभा में चलो पंचायत कार्यक्रम की मुहिम शुरू की गयी है। चलो पंचायत कार्यक्रम का मुख्य अजेंडा उनके फार्म भरवाना है जिन लोगों ने किसान कर्जा लिया है या अन्य कृषि से जुडी हुई समस्याएं व सबसे अहम जो युवा साथी शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं या कर चुके हैं। उन्होनें कहा कि कांग्रेस पार्टी ने 2019 के चुनावो को मध्यनजर रखते हुए प्राथमिकता पर कहा है की कांग्रेस पार्टी की सरकार बनते ही किसानो के कर्जे माफ होंगे बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार के नए साधन उपलव्ध होंगें।

साथ में बेरोजगारी भता दिया जाएगा। इसका ताजा उदाहरण यह है की जैसे ही कांग्रेस पार्टी की सरकार मध्य प्रदेश,राजस्थान,छतीसगढ़ में बनी 10 दिनों के भीतर किसानो के कर्जे माफ  किए गए बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार की योजना बनी। जिस वादे को कांग्रेस पार्टी ने किसानों व जनता के साथ किया था,उसको एकदम सरकार बनने के वाद पूरा किया। उन्होनें कहा कि 2019 में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनते ही किसानो के कर्जे माफहोंगे।

उन्होनें कहा कि मंडी के सांसद राम राम स्वरूप शर्मा ने भी जानता को ठगने का काम किया है। आज बीजेपी के पास कोई भी ऐसा काम नहीं है,जिसे देखते हुए लोग बीजेपी को अपना वोट दें। जो-जो वायदे संासद ने किये थे वो सब जुमले साबित हुए। चाहे वो फोर लेन हो या रेल ब्रोडगेज। आज जब चुनाव सर पर आये तो भाजपा ने फिर से जूठे वायदे करने शुरू कर दिए हैं। उन्होनें कहा कि मंडी संसदीय क्षेत्र का टिकट नए चेहरे को मिले या फिर पुराने को मंडी से भाजपा प्रत्याशी की हार निश्चित है।

Related posts

सीएचसी रेहन बनेगा 50 बिस्तरों वाला नागरिक अस्पताल : सीएम

digitalhimachal

IPL 2019 विराट ने हासिल किया खास मुकाम, यह कमाल करने वाले दूसरे क्रिकेटर

digitalhimachal

Himachal Cabinet Decisions: सैकड़ों पदों को भरने की मंजूरी, 10 दिनों के लिए तबादलों से रोक हटी, मानसून सत्र का शेड्यूल तय

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy