Himachal Lifestyle

यदि हम अपने माता-पिता को हमारे फेसबुक खातों में जोड़ते हैं तो हम ऐसा नहीं कर सकते हैं

फेसबुक दोस्त बनाने के लिए सबसे बड़ा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है, अपने पुराने दोस्तों से संपर्क बनाए रखें, व्यापार करें और जो भी आपको लगता है उसे साझा करें। आप अपनी तस्वीरों को फेसबुक पर अपलोड कर सकते हैं और आपके दोस्त न केवल उन्हें पसंद कर सकते हैं, बल्कि उन पर प्रतिक्रिया भी दे सकते हैं। वे टिप्पणी कर सकते हैं, आप उन स्थानों के चेक आउट को अपडेट कर सकते हैं जहां आप यात्रा करते हैं। संक्षेप में, यह सब कुछ के लिए सबसे अच्छी बात है। लेकिन अगर आपके माता-पिता आपकी फ्रेंड लिस्ट में जुड़ जाते हैं तो आपका सारा मजा खराब हो सकता है। जानना चाहते हैं कैसे? चलो एक नज़र डालते हैं
आप जानते हैं कि आप डगमगा रहे हैं
आप जानते हैं कि आप हर दिन और हर बार फेसबुक पर फंस रहे हैं। आपके माता-पिता नियमित रूप से आपकी गतिविधियों को देख रहे हैं और इसलिए, आप अपने फेसबुक अकाउंट का खुलकर उपयोग नहीं कर सकते।

आप जानते हैं कि आप डगमगा रहे हैं
आप जानते हैं कि आप हर दिन और हर बार फेसबुक पर फंस रहे हैं। आपके माता-पिता नियमित रूप से आपकी गतिविधियों को देख रहे हैं और इसलिए, आप अपने फेसबुक अकाउंट का खुलकर उपयोग नहीं कर सकते।

कोई छोटे कपड़े के चित्र नहीं

यदि आप एक लड़की हैं और आपको कुछ हॉट और सिज़लिंग रिवीलिंग कपड़ों में सेल्फी और मिरर इमेज की तस्वीर अपलोड करना बहुत पसंद है। और आप इसे अपलोड करके खुश हैं और अपने मित्र की पसंद, प्रतिक्रिया और टिप्पणियों को देखें। लेकिन अगर आपके माता-पिता फेसबुक पर हैं और सख्त हैं, तो आप ऐसी तस्वीरें अपलोड नहीं कर सकते।

कोई गाली नहीं
यदि आपको इसे फेसबुक पर भी गाली देने और लिखने की आदत है, तो आप इसे जल्द से जल्द छोड़ सकते हैं क्योंकि आपके माता-पिता इसे पढ़ेंगे और यह आपकी अच्छी लड़की / अच्छे लड़के की छवि को उनके सामने खराब कर देगा। क्या यह नहीं है?

कोई संबंध अद्यतन स्थिति नहीं

जबरदस्त हंसी। ठीक है, यदि आप किसी विशेष के साथ एक रिश्ते में एकल से अपनी रिश्ते की स्थिति को अपडेट करने के लिए उत्साहित हैं, तो बस विचार छोड़ दें। मुझे पता है कि यह दुख होगा, लेकिन यह आपको अपने माता-पिता से बचाएगा। आपके माता-पिता फेसबुक पर हैं और दुर्भाग्य से आपके खाते में जुड़ गए हैं। वे आपकी गतिविधियों को देखने में सक्षम हैं और यदि आप अपनी रिश्ते की स्थिति को अपडेट करते हैं, तो आपको पहले उनका सामना करना होगा।

किसी विशेष के साथ कोई करीबी चित्र नहीं
यदि आपके पास आपके जीवन में कोई व्यक्ति विशेष है, तो यह स्पष्ट है कि आप दोनों एक साथ चित्रों को क्लिक करते हैं और वे चित्र आपके लिए अनमोल हैं। लेकिन आप उन्हें फेसबुक पर अपलोड करने की हिम्मत नहीं करते हैं क्योंकि आपके माता-पिता आप पर नज़र रख रहे हैं। तो खबरदार!

Related posts

ऐश्वर्या को सुनहरे लिबास में देख रेखा ने गले लगाकर यूं चूम लिया, देखें

digitalhimachal

हिमाचल में होगी राहुल गांधी की रैली, केंद्रीय और राज्य के वरिष्ठ नेता रहेंगे मौजूद

digitalhimachal

धर्मशाला कॉलेज में तीसरे दिन शुरू हुई एडमिशन के लिए ऑनलाइन पंजीकरण प्रक्रिया

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy