Himachal

सब्जी के लिए 30 रुपये मांगने पर दे दिया तीन तलाक

नोएडा। यूपी के गौतमबुद्ध नगर में ट्रिपल तलाक का अजीब मामला सामने आया है। यहां शौहर ने सिर्फ इसलिए तीन तलाक दे दिया, क्योंकि बीवी ने सब्जी लाने के लिए 30 रुपए मांगे थे। मामला दादरी कस्बे का है। पति ने पहले मारपीट की, फिर तीन बार तलाक बोला और बीवी को घर से बाहर निकाल दिया।

पीड़िता ने मामले की शिकायत दादरी कोतवाली में की है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने बताया कि दादरी की रहने वाली एक युवती की शादी नौ वर्ष पहले दादरी के एक अन्य मोहल्ले में रहने वाले युवक से हुई थी। पति ने एक सप्ताह पहले पत्नी को घर के खर्च के लिए 400 रुपये दिए थे। उसने शनिवार को पति से सब्जी लाने के लिए 30 रुपये मांग लिए।

इस पर पति गुस्सा हो गया गाली गलौज करते हुए मारपीट की जिसमें पत्नी घायल हो गई। इसके बाद पत्नी मायके चली गई। शनिवार को वह परिजनों के साथ वापस आई। एक बार फिर शोर शराबा करते हुए पति ने सबके सामने तीन तलाक दे दिया। पीड़िता ने पिता के साथ कोतवाली पहुंचकर मामले की शिकायत की। कोतवाली के उप निरीक्षक अनुज कुमार का कहना है पति को हिरासत में लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related posts

Himachal Weather Update: ऑरेंज अलर्ट के बीच बारिश जारी, नेशनल हाईवे समेत 31 सड़कें बंद, 126 विद्युत ट्रांसफार्मर ठप

digitalhimachal

क्लर्क(clerk) हिमाचल प्रदेश सरकार

digitalhimachal

पटना के छात्र नेता से लेकर BJP के कार्यकारी अध्यक्ष तक: रोचक है जेपी नड्डा का सफ़र

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy