Cricket Sports Uncategorized

न्यूजीलैंड में हुए आतंकी हमले में बचने के बाद बांग्लादेश के दो क्रिकेटरों ने जल्दबाजी में रचाई शादी

न्यूजीलैंड स्थित क्राइस्टचर्च के दो मस्जिदों में हुए आतंकी हमले में बाल-बाल बचे बांग्लादेश क्रिकेट टीम के हरफ़नमौला खिलाड़ी मेहदी हसन मिराज और तेज़ गेंदबाज़ मुस्तफिजुर रहमान ने अपनी ज़िंदगी की दूसरी पारी की शुरुआत की है। जानकारी के मुताबिक न्यूजीलैंड से वतन वापसी के तुरंत बाद, 21 वर्षीय ऑफ स्पिनर मेहदी हसन मिराज ने अपनी प्रेमिका राबिया अख्तर प्रीति के साथ शादी रचाई। बांग्लादेश स्थित खुलना शहर में गुरुवार के दिन पारंपरिक रीति रिवाज़ से दोनों कपल शादी के बंधन में बंधे।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

तो वहीं दूसरी ओर, मुस्तफिजुर रहमान ने अपनी चहेरी बहन सामिया परवीन शिमू के उसके दूसरे दिन यानी शुक्रवार को अपने घर पर ही निकाह कर लिया। बता दें, सामिया जो कि मनोविज्ञान की छात्रा है। उनकी यह शादी महज 2 से 3 दिन में तय हो गयी, इस शादी में परिवार के करीबी सदस्यों और दोस्तों ने भाग लिया था। अपनी इस शादी से बेहद खुश हसन ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर अपने प्रशंसकों से अपनी शादी की ख़ुशी शेयर करते हुए लिखा कि “मैं आज अपने जीवन में एक नई यात्रा शुरू कर रहा हूं। मैं अपने सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों का शुक्रगुज़ार हूँ, अल्लाह की रहमत हमेशा हम पर बनी रहे।”

 

हसन ने इस दौरान फेसबुक पर एक दिलकश तस्वीर पोस्ट की, इस तस्वीर में दोनों बेहद खुश नज़र आ रहे थे। इस मौके पर बांग्लादेश क्रिकेट टीम के प्रबंधक खालिद मसूद ने कहा कि “उनके खिलाड़ी वास्तव में भाग्यशाली थे और अगर कुछ मिनट बाद वो पहुंचे होते तो हो सकता है हम भी उस हादसे का शिकार हो सकते थे।”

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

गौरतलब है कि हसन और रहमान 17 सदस्यीय क्रिकेट टीम का हिस्सा थे, जिन्हें मस्जिद में ले जाया जा रहा था, जहां न्यूजीलैंड में भयानक आतंकी वारदात हुई थी। इस हादसे में 50 लोगों की जान चली गई थी इसके बाद न्यूजीलैंड और बांग्लादेश के बीच तीसरा टेस्ट मैच रद्द कर दिया गया था और बांग्लादेश के क्रिकेटर्स तुरंत अपने वतन लौट आये थे।

Related posts

FACT भर्ती 2019: 155 डिप्लोमा एवं ट्रेड अप्रेंटिस पदों के लिए आवेदन का अंतिम दिन

digitalhimachal

IND vs NZ: कुलदीप यादव ने हवा में उड़कर लिया ऐसा कैच, देखता रह गया न्यूजीलैंड

digitalhimachal

अनूप कुमार, महान कबड्डी खिलाड़ी,retires

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy