Hamirpur News in Hindi Himachal

ऊना: लठीयानि में अनियंत्रित होकर पलटी HRTC बस, चालक सी सूझबूझ से टला बड़ा हादसा

हमीरपुर से परमाणु जा रही एचआरटीसी की बस सोमवार सुबह करीब 11 बजे लठियाणी से एक किलोमीटर पहले गांव नलूट में पलट गई। हादसे के समय बस में कुल 44 यात्री सबार थे जिनमें किसी एक व्यक्ति को मामूली चोटे आई हैं। जिसे पीएससी लठियाणी में उपचार करवाया गया। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस व प्रशासन ने मौके पर पहुंच कर अगामी कार्यवही शुरू कर दी।

जनाकरी अनुसार हमीरपुर डिपो की बस संख्या एचपी 67-0884 हमीरपुर से परमाणु जा रही थी। बड़सर और लठियाणी की गहरी उतराई में अचानक बस के ब्रेक फेल होने के कारण बस अनियंत्रित हो गई। जिस पर बस चालक विनोद कुमार ने अपनी सुझबुझ के चलते बस को गांव नलूट मोड़ के साथ पहाड़ी पर चढ़ा नियंत्रित करने की कोशिश की जिस कारण धीमी हो बस पलट गई।



बस में कुल 44 यात्री सवार थे जिसमें से एक व्यक्ति विवेक कुमार पुत्र राजकुमार गांव संगली हमीरपुर को मामूली चोटें आई जिन्हे पीएससी लठियाणी में उपचार के बाद सिटी स्केन के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर यात्रीयों से हादसे की जानाकरी ली, यात्रियों का कहना है कि बस चालक की समझदारी के कारण एक बड़ी दुर्घटना होने से बच गई। पुलिस ने यात्रियों और बस चालक के ब्यान दर्ज कर अगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

Related posts

कांगड़ा: चंबी शव मामले में शामिल युवक ने किया आत्मसमर्पण

digitalhimachal

नेहरू के एक इंकार से इस कंपनी की पहचान बदल गयी

digitalhimachal

शहीद के बच्चों को चाणक्य अकैडमी हमीरपुर देगी मुफ्त शिक्षा, चेयर पर्सन ने की घोषणा

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy