Bollywood News in Hindi

वरुण धवन और अनिल कपूर भारत को नंबर वन बनाने के लिए भूषण कुमार के साथ ऐतिहासिक दौड़ में हुए शामिल!

Varun Dhawan And Anil Kapoor Join Bhushan Kumar In The Historic Run To Make Bharat Number One

टी-सीरीज़ के मुखिया भूषण कुमार ने राष्ट्र के नागरिकों से दुनिया में भारत को एक अलग और बड़ी पहचान दिलाने के लिए हाल ही में सोशल मीडिया पर एक भावनात्मक वीडियो के जरिये अपील की है।

भूषण कुमार ने एक ऐतिहासिक क्षण बनाने हेतु अपील करते हुए कहा,”एक भारतीय यूट्यूब चैनल विश्व का नंबर 1 बनने की कगार पर है। यह दूरी तय करने के लिए हमें बहुत प्रयास करने पड़े हैं। अपने पिता श्री गुलशन कुमार के सपने को आगे बढ़ाते हुए, मैंने इस चैनल को शुरू किया था। आज, यह आपका है, पूरे देश का है। यह हम सभी के लिए एक ऐतिहासिक क्षण है। तो चलिए एक साथ आते हैं और टी-सीरीज़ यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करते हैं और भारत को गौरवान्वित महसूस करवाते हैं। ”

भूषण ने #BharatWinsYouTube हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए लिखा,” हम इतिहास बना सकते हैं। हम भारत को जीत दिला सकते हैं। सब्सक्राइब करे @TSeries.”

भूषण कुमार द्वारा अपील किए जाने के ठीक बाद, इंटरनेट में खलबली मच गई और लोग भूषण कुमार का समर्थन करने लगे।

सिर्फ जनता ही नहीं बल्कि बॉलीवुड कलाकार भी भारत को नंबर एक बनाने में भूषण कुमार को अपना समर्थन देते हुए नज़र आये।

वरुण धवन जो वर्तमान में टी-सीरीज द्वारा समर्थित स्ट्रीट डांसर्स की शूटिंग कर रहे हैं, उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करते हुए लिखा, ” आप भारत को जीत दिला सकते हैं! यह जान कर बेहद रोमांचक महसूस हो रहा है कि @Tseries दुनिया का सबसे बड़ा यूट्यूब चैनल बनने की कगार पर है! गुड लक @itsBhushanKumar! चलो सभी #BharatWinsYouTube यह सुनिश्चित करने के लिए इसे सब्सक्राइब करें।”

अनिल कपूर ने भी साझा किया,”आओ यह कर दिखाते है! अभी सब्सक्राइब करें! #BharatWins YouTube का हिस्सा बनें! @itsBhushanKumar”

बिज़नेस में अग्रणी संगीत कंपनी होने के नाते, टी-सीरीज़ ने फिल्मों और गानों के साथ-साथ एल्बम के साथ भी अपने लिए जगह बना ली है। 13 मार्च 2006 को स्थापित किये गए इसमें 29 उप-चैनल, गाने और फिल्म ट्रेलर शामिल हैं।

टी-सीरीज़ पिछले तीन दशकों से संगीत उद्योग का हिस्सा है, जिसके पास भाषाओं और शैलियों में संगीत की एक विस्तृत सूची है।

Related posts

शाहरुख खान ने किया खुलासा, ‘मैंने कभी अपनी फिल्‍मों की स्क्रिप्‍ट नहीं सुनी’

digitalhimachal

पाकिस्‍तान में रिलीज नहीं की जाएगी फिल्‍म ‘टोटल धमाल’

digitalhimachal

Oscars 2019 जीतने वाली फिल्म ‘ग्रीन बुक’ में क्या है खास

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy