Bollywood News in Hindi Entertainment

Shahrukh Khan: शाहरुख़ खान ने छोड़ी ‘सारे जहां से अच्छा’, ये नया स्टार बन सकता है राकेश शर्मा

मुंबई। आमिर खान की सलाह पर राकेश शर्मा की फिल्म सारे जहां से अच्छा में काम करने के लिए शाहरुख़ खान राज़ी हुए थे लेकिन अब पता चला है कि उन्होंने ये फिल्म छोड़ दी है और उनके ऐसा करने से खाली हुई जगह को भरने के लिए विक्की कौशल को मौका दिया जा सकता है।

एस्ट्रोनॉट राकेश शर्मा की इस बायोपिक को पहले आमिर खान को ऑफर किया गया था लेकिन उन्होंने मना कर दिया। शाहरुख़ इस साल फिल्म को शुरू करने वाले थे लेकिन अब खबर आ रही है कि वो ये फिल्म नहीं करना चाहते। ऐसा भी कहा जा रहा है कि फिल्म ज़ीरो के अपेक्षा से काफी कम कमाई के कारण उन्होंने किसी और प्रोजेक्ट पर ध्यान देने की सोची है। हालाँकि फिल्म में वो नहीं हैं इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है।

शाहरुख़ के फिल्म छोड़ने के बाद अब विक्की कौशल से बात की जा रही है जिनकी हाल ही में आई फिल्म उरी सर्जिकल स्ट्राइक ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रखा है। फिल्म संजू में भी उनकी एक्टिंग की तारीफ़ हुई। सूत्रों के मुताबिक दो दिन पहले विक्की को निर्माता रॉनी स्क्रूवाला के ऑफिस में जाते हुए देखा गया था। करीब 30 साल के विक्की राकेश शर्मा के रोल में सूट हो सकते हैं क्योंकि जब राकेश शर्मा अंतरिक्ष गए थे तब वो 35 साल के थे।

महेश मथाई के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म की बाकी कास्ट भी अब तक फाइनल नहीं हुई है। साल 1984 में राकेश शर्मा पहले ऐसे भारतीय बने, जिन्होंने सोवियत संघ के इंटरकॉसमॉस मिशन के तहत अंतरिक्ष में प्रवेश किया था। तब की प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी ने उनसे पूछा था कि अंतरिक्ष से भारत कैसा लग रहा है? तो उन्होंने कहा था – सारे जहां से अच्छा… । महेश की फिल्म का नाम भी यही रखा गया है। राकेश को अखंड सोवियत संघ की तरफ़ से तब का सर्वोच्च सम्मान ‘हीरो ऑफ द सोवियत यूनियन’ भी मिला है।

Related posts

हमेशा के लिए जा सकती है नवजोत सिंह सिद्धू की आवाज़, अनजाने में कर दी इतनी बड़ी गलती

digitalhimachal

Mithilesh Chaturvedi Dies: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर का हुआ निधन, ऋतिक-सलमान के संग कर चुके हैं कई फिल्में

digitalhimachal

500 करोड़ की Adipurush से सामने आया प्रभास का FIRST LOOK, भगवान राम बन आ रहे BOX OFFICE पर करने धमाल

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy