Cricket Sports

बीसीसीआई का ट्वीट-माही मार रहा है, फैंस ने कहा- अगले मैच में सेंचुरी पक्की है

  1. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच शुक्रवार (18 जनवरी) को मेलबर्न में तीसरा वनडे मैच खेला जाएगा.

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की सीरीज (India vs Australia) का तीसरा और निर्णायक मैच शुक्रवार (18 जनवरी) को मेलबर्न में खेला जाएगा. दोनों टीमों ने इसके लिए गुरुवार को नेट प्रैक्टिस में जमकर पसीना बहाया. दोनों टीमों की नेट प्रैक्टिस को देखने के लिए कई प्रशंसक पहुंचे. सबसे ज्यादा फोकस अरसे बाद फॉर्म में लौटे महेंद्र सिंह धोनी पर था, जिन्होंने अच्छे शॉट जमाए. भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें 1-1 मैच जीतकर वनडे सीरीज में बराबरी पर हैं.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भारतीय टीम की नेट प्रैक्टिस का वीडियो पोस्ट किया है. उसने इस पोस्ट में लिखा, ‘एमएस धोनी तीसरे वनडे से पहले नेट प्रैक्टिस में बेहतरीन लय में दिख रहे हैं.’ बीसीसीआई (BCCI) ने प्रशंसकों से मैच के बारे में अनुमान लगाने को भी कहा. इसके बाद सैकड़ों लोगों ने मैच के बारे में अपने अनुमान बताए. फैंस के सबसे अधिक कमेंट एमएस धोनी की तारीफ वाले हैं.

एक प्रशंसक ने लिखा, अंतत: धोनी वर्ल्ड कप से पहले लय में लौट आए हैं. अब कोई डर नहीं है. कुछ प्रशंसकों ने लिखा कि अगर धोनी को मौका मिला तो वे इस मैच में शतक बना सकते हैं. एक प्रशंसक ने इसके लिए एक और सुझाव दे डाला. उसने लिखा कि धोनी को चौथे नंबर पर बैटिंग करने के लिए भेजा जाना चाहिए, ताकि उन्हें ज्यादा मौका मिल सके. मैच के बारे में ज्यादातर प्रशंसकों का अनुमान है कि भारतीय टीम यह मैच जीतेगी और ट्रॉफी लेकर ही स्वदेश लौटेगी.

एमएस धोनी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले दोनों मैचों में अर्धशतक लगाए हैं. उन्होंने पहले मैच में 96 गेंदों पर 51 रन की पारी खेली थी, जिसमें भारत को 34 रन से हार का सामना करना पड़ा था. दूसरे वनडे में धोनी ने 54 गेंदों पर 55 रन बनाए. उन्होंने आखिरी ओवर की पहली गेंद पर छक्का जमाकर मैच टाई कराया और फिर अगली गेंद पर एक रन लेकर मैच जीत लिया. उनकी इस पारी के बाद साथी क्रिकेटरों, मौजूदा क्रिकेटों से लेकर प्रशंसकों ने धोनी की जमकर तारीफ की.

Related posts

Virat Kohli Named Captain Of ICC’s Test, ODI Teams Of The Year

digitalhimachal

IPL 12: मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी पर जानलेवा हमला, दोनों हाथ की कलाइयां काटीं

digitalhimachal

Dubai C’ship: रोजर फेडरर ने जीता करियर का 100वां खिताब

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy