Himachal

RCB vs MI: नो बॉल पर भड़के कोहली, बोले – यह IPL है, क्लब क्रिकेट नहीं

बेंगलुरु। आरसीबी पर मुंबई इंडियंस की जीत में एक बड़ा विवाद पैदा हो गया। मैच की आखिरी गेंद पर आरसीबी को सात रनों की जरूरत थी। लसिथ मलिंगा गेंदबाजी कर रहे थे और सामने शिवम दुबे थे। उस गेंद पर सिर्फ एक रन बना, लेकिन लेकिन रीप्ले में देखा गया कि मलिंगा का पैर क्रीज से आगे बढ़ा हुआ था। यानी वह एक नो बॉल थी, लेकिन अंपायर ने इस पर ध्यान नहीं दिया।

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली इस पर बुरी तरह भड़क गए। मैच के बाद उन्होंने कहा कि यह बहुत गलत बात है। हम आइपीएल में खेल रहे हैं ना कि क्लब का कोई मैच। अंपायर को अपनी आंखें खोलकर रखनी चाहिए थीं। वह एक बड़ी नो बॉल थी। आखिरी गेंद पर इस तरह का फैसला बहुत बुरी बात है। करीबी मैचों में अगर इस तरह के फैसले आते रहे तो मैं नहीं जानता कि क्या होगा। अंपायरों को अधिक सजग होना चाहिए था।

अंपायर के फैसले से मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा भी नाराज नजर आए। उन्होंने कहा कि जब वह मैदान से बाहर गए तब किसी ने बताया कि वह एक नो बॉल थी। इस तरह के फैसले खेल के लिए अच्छे नहीं हैं। रोहित ने कहा कि इससे पिछले ओवर में भी बुमराह की एक गेंद वाइड नहीं थी लेकिन अंपायर ने उसे वाइड करार दिया। करीबी मुकाबलों में इस तरह के फैसले भारी पड़ सकते हैं।

Related posts

स्वास्थ्य मंत्री का कांग्रेस विधायक पर पलटवार, ‘मर्यादा में रहकर करें बयानबाजी’

digitalhimachal

मिलिए भारत की पहली महिला पहलवान सोनिका कालीरमन से

digitalhimachal

नौकरी चाहिए तो 30 को आएं ITI शाहपुर, कंपनी में भरे जाएंगे 250 पद

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy