Technology News in Hindi

Vivo Y91 भारत में हुआ लांच, साथ ही में फ्री मिल रहा 1,200 रुपये का ब्लूटूथ हेडफोन

Vivo ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Vivo Y91 लांच कर दिया है। वीवो वाय91 में डुअल रियर कैमरा और वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले मिलेगा। फोन के कैमरे के साथ आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का सपोर्ट मिलेगा। वीवो के इस फोन की कीमत 10,990 रुपये है।

इसकी बिक्री वीवो के ऑनलाइन स्टोर, अमेजॉन इंडिया और पेटीएम मॉल से हो रही है। इस फोन के साथ 1,200 रुपये का ब्लूटूथ हेडफोन फ्री में मिल रहा है। इसके अलावा फोन के साथ जियो की ओर से 4,000 रुपये के फायदे और 3टीबी डाटा मिल रहा है।

Vivo Y91 की स्पेसिफिकेशन:

Vivo Y91 में 6.22 इंच की फुल व्यू एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी जिसका रिजॉल्यूशन 720×1520 पिक्सल है। इसके अलावा फोन की डिस्प्ले पर बेजल बहुत ही कम है। फोन में मीडियाटेक का हीलियो पी22 प्रोसेसर, ग्राफिक्स के लिए GE8320 GPU, 2 जीबी रैम और 32 जीबी की स्टोरेज मिलेगी जिसे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा।

फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का f/2.2 अपर्चर वाला और दूसरा 2 मेगापिक्सल का f/2.4 अपर्चर वाला है। वहीं फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का f/1.8 अपर्चर वाला है। दोनों कैमरे के साथ एआई का सपोर्ट और सीन डिटेक्शन मिलेगा। इस फोन में 4030 एमएएच की बैटरी, डुअल सिम सपोर्ट, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस और 3.5एमएम का हेडफोन जैक है। यह फोन ओशियन ब्लू और स्टैरी ब्लैक कलर वेरियंट में मिलेगा।

Related posts

अब ATM से पैसे ही नहीं फ्री में निकाल सकेंगे दवा!, केंद्र सरकार ला रही योजना

digitalhimachal

फेसबुक को लेकर आई बहुत ही चौंकाने वाली खबर, पहले ही दी गई थी चेतवानी

digitalhimachal

चीन ने गूगल के बाद माइक्रोसॉफ्ट Bing को भी किया ब्लॉक

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy