Himachal Poltics Shimla News in Hindi

शिमला बैठक : हिमालच भाजपा की नजर लोकसभा चुनाव पर

शिमला. भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आठ और दस फरवरी को भाजपा प्रदेश मुख्यालय शिमला में प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती की अध्यक्षता में होगी. इस बैठक में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और प्रदेश लोकसभा चुनाव प्रभारी तीर्थ सिंह रावत विशेषरूप से उपस्थित रहेंगे.

प्रदेश भाजपा महामंत्री चंद्रमोहन ठाकुर ने सोमवार को बताया कि आठ फरवरी को दोपहर एक बजे भाजपा के प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक होगी जिसमें भाजपा के सभी प्रदेश पदाधिकारी, मोर्चों के प्रदेश अध्यक्ष, पूर्व संसदीय क्षेत्र संगठन मंत्री, संसदीय क्षेत्र विस्तारक तथा भाजपा के जिला प्रभारी उपस्थित रहेंगे.



उन्होंने बताया कि भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक दस फरवरी को सुबह दस बजे भाजपा मुख्यालय शिमला में होगी. इस बैठक में सभी प्रदेश पदाधिकारी, मोर्चों के प्रदेश अध्यक्ष, पूर्व संसदीय क्षेत्र संगठन मंत्री, संसदीय क्षेत्र विस्तारक, भाजपा के जिला प्रभारियों के अतिरिक्त सभी सांसद, विधायक, विधान सभा चुनाव 2017 के सभी प्रत्याशी, सभी मोर्चों के प्रदेश महामंत्री, प्रकोष्ठों के प्रदेश संयोजक, भाजपा के जिलाध्यक्ष तथा पार्टी और मोर्चों के राष्ट्रीय पदाधिकारी और सदस्य उपस्थित रहेंगे.

चन्द्रमोहन ठाकुर ने बताया कि कार्यसमिति की बैठक को लेकर विभिन्न समितियों का गठन कर दिया गया है तथा कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारियां भी तय कर दी गई हैं. समझा जाता है कि इन बैठकों में लोकसभा चुनावों की तैयारियों पर चर्चा की जाएगी. साथ ही चारों संसदीय क्षेत्रों में संभावित प्रत्याशियों पर भी मंथन होगा. इस समय लोकसभा की चारों सीटों पर भाजपा का कब्ज़ा है. शिमला संसदीय क्षेत्र से वीरेंद्र कशयप, कांगड़ा से शांता कुमार, हमीरपुर से अनुराग ठाकुर और मंडी से रामस्वरूप शर्मा सांसद हैं.

Related posts

8 Lies We All Say On Daily Basis

digitalhimachal

हिमाचल में नाबार्ड के 37 प्रोजेक्ट ड्रॉप:FCA व FRA बनी बजह; बजट उलब्ध होने के बावजूद नहीं चढ़े सिरे

digitalhimachal

चंदेल को टिकट देने के विरोध में कांग्रेस समिति, दी ये चेतावनी

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy