Technology News in Hindi

Xiaomi Redmi Note 7 Pro स्नैपड्रैगन 675 SoC और 48-मेगापिक्सल सोनी सेंसर के साथ आने के लिए तैयार !

Xiaomi ने हाल ही में चीन में अपना Redmi Note 7 स्मार्टफोन लॉन्च किया था। इस इवेंट में, चीनी कंपनी ने Redmi ब्रांड को अलग करने की घोषणा की और कहा कि यह केवल वॉलेट-फ्रेंडली स्मार्टफ़ोन से चिपकेगा। फरवरी में वसंत महोत्सव के बाद कंपनी को अब Redmi Note 7 Pro लॉन्च करने की उम्मीद है क्योंकि Xiaomi ने पहले ही पुष्टि कर दी थी कि वह Redmi Note 7 के on Pro ’संस्करण पर काम कर रहा है।

एक ताजा रिपोर्ट ऑनलाइन सामने आई है, जिसमें दावा किया गया है कि आगामी रेडमी डिवाइस को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट के आसपास बनाया जा सकता है। हालांकि, पिछले लीक और अफवाहों ने दावा किया था कि इसे स्नैपड्रैगन 660 SoC द्वारा संचालित किया जा सकता है। तुलनात्मक रूप से, रेडमी नोट 7 में एक 2.2GHz स्नैपड्रैगन 660 ऑक्टा-कोर SoC है, जो एड्रेनो 512 GPU द्वारा समर्थित है। Xiaomi ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि डिवाइस में 48-मेगापिक्सल का सोनी IMX586 इमेज सेंसर होगा। रेडमी नोट 7 भी एक ही कैमरा प्रदान करता है, लेकिन एक सैमसंग जीएम 1 लेंस के साथ। वीबो पर एक लीक हुआ पोस्टर उसी की पुष्टि करता है।

पोर्ट में दावा किया गया है कि स्मार्टफोन की कीमत RMB 1,499 (लगभग 15,729 रुपये) हो सकती है। गैर-प्रो संस्करण के बेस मॉडल की कीमत आरएमबी 999 (लगभग 10,500 रुपये) और रेडमी नोट 7 के टॉप-नोच संस्करण की कीमत आरएमबी 1,399 (लगभग 14,500 रुपये) है। हालांकि, इससे पता चलता है कि नए स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट और बेहतर कैमरे के साथ ’प्रो ‘संस्करण की कीमत थोड़ी अधिक हो सकती है। अब तक, रेडमी नोट 7 प्रो के अन्य स्पेसिफिकेशन दुर्लभ हैं।

Related posts

लोकसभा चुनावों के मद्देनजर व्हाट्सएप ने की नए फीचर की शुरुआत

digitalhimachal

Jio 2019 में: रिलायंस जियो से अपेक्षित नौ बातें

digitalhimachal

Xiaomi Redmi Go की फोटोज और फीचर्स हुए लीक, 5000 रुपये से कम में हो सकता है लॉन्च

digitalhimachal

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More

Privacy & Cookies Policy